Tractor-trolley fell into river in Hardoi, UP, 15 people missing-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 1, 2023 8:46 am
Location
Advertisement

यूपी के हरदोई में ट्रैक्टर-ट्रॉली नदी में गिरी, 15 लोग लापता

khaskhabar.com : रविवार, 28 अगस्त 2022 08:43 AM (IST)
यूपी के हरदोई में ट्रैक्टर-ट्रॉली नदी में गिरी, 15 लोग लापता
हरदोई । हरदोई जिले के गर्रा नदी में करीब 25-30 किसानों को लेकर जा रही एक ट्रैक्टर ट्रॉली गिर गई, जिससे लगभग 15 लोगों के लापता होने की खबर है। शनिवार शाम को हुई इस घटना में करीब 13 किसान तैरकर सुरक्षित बाहर आ गए।

राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) और राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) की टीमों को बचाव अभियान में लगाया गया जो अभी भी जारी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त किया और जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों को बचाव अभियान चलाने का निर्देश दिया। उन्होंने घायलों को सभी सुविधाएं मुहैया कराने के साथ ही उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की।

हरदोई के जिला मजिस्ट्रेट अविनाश कुमार ने कहा कि बचे हुए लोगों ने उनके साथ मौजूद छह लोगों की पहचान के बारे में सूचित किया था। उन्होंने कहा कि लापता लोगों की वास्तविक संख्या का पता अन्य ग्रामीणों से पुष्टि करने के बाद ही चल पाएगा।

हरदोई की अपर जिलाधिकारी वंदना त्रिवेदी ने बताया कि घटना निजामपुर ब्रिज पर उस समय हुई, जब तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली पुल की रेलिंग तोड़कर नदी में गिर गई। नदी में गिरते ही ट्रैक्टर-ट्रॉली अलग हो गए। उन्होंने कहा कि ट्रैक्टर मिल गया है, मगर ट्रॉली नहीं मिली है।

पुलिस ने बताया कि पाली-शाहबाद मार्ग स्थित बेगराजपुर गांव के किसान हरदोई जिला मुख्यालय स्थित किसान मंडी से खीरा बेचकर लौट रहे थे, तभी यह घटना हुई।

पुलिस ने कहा कि नदी में जलस्तर काफी अधिक है, जिससे बचाव कार्य करने में दिक्कत हो रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement