Top ten wanted criminal of Jodhpur East district with Rs 5000 reward arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:15 am
Location
Advertisement

जोधपुर पूर्व जिले का टॉप टेन वांटेड 5000 रुपये का इनामी अपराधी गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 28 मार्च 2023 6:53 PM (IST)
जोधपुर पूर्व जिले का टॉप टेन वांटेड 5000 रुपये का इनामी अपराधी गिरफ्तार
जोधपुर । अवैध हथियार तस्करी के मामले में लंबे समय से फरार चल रहे जोधपुर पूर्व जिले के टॉप टेन वांटेड अपराधियों में चयनित 5000 रुपये के इनामी अपराधी नेपाल सिंह उर्फ मोड़ी पुत्र गजेंद्र सिंह (22) निवासी चान्देलाव थाना कापरड़ा जिला जोधपुर को डीएसटी पश्चिम और सूरसागर थाना पुलिस की टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

डीसीपी वेस्ट गौरव यादव ने बताया कि वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पीएचक्यू के निर्देश पर जोधपुर कमिश्नर रविदत्त गौड़ द्वारा एडीसीपी पश्चिम हरफूल सिंह और वेस्ट जिले के समस्त एसीपी और एसएचओ के साथ डीएसटी को अभियान के दौरान विशेष कार्य योजना बनाकर सूचना तंत्र विकसित कर प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए गए है।
डीसीपी यादव ने बताया कि विशेष अभियान को गंभीरता से लेते हुए वेस्ट जिले में वृत स्तर और जिला स्तर पर विशेष पुलिस टीम का गठन कर उनके द्वारा निरंतर पर्यवेक्षण किया जा रहा है। आरोपी नेपाल सिंह उर्फ पश्चिम जिले के थाना सूरसागर के अवैध हथियार तस्करी के मामले में तथा जोधपुर जिले के थाना माता का थान में फायरिंग कर दहशत उत्पन्न करने वाले बजरी माफियाओं को हथियार सप्लाई करने के मामले में लंबे समय से फरार था।
नेपाल सिंह उर्फ मोडी के विरुद्ध पूर्व में लूट, हत्या का प्रयास, मारपीट, राजकार्य में बाधा, आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में अलग-अलग थानों में कुल 6 प्रकरण दर्ज है। पूर्व जिले से टॉप टेन वांटेड अपराधियों में चयनित 5000 रुपये का इनामी है। इसके संबंध में डीएसटी पश्चिम प्रभारी मनोज कुमार मय टीम द्वारा इनपुट हासिल कर छिपने के संभावित ठिकानों की लगातार निगरानी रख रैकी की गई थी। मंगलवार को डीएसटी ने इसे शिकारगढ़ क्षेत्र से दस्तयाब कर एसएचओ सूरसागर गौतम डोटासरा को सौंपा गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement