To make the welcome of PM Narendra Modi historic, all the people of the districts of eastern Rajasthan should reach Dausa on February 12: Satish Poonia-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:36 pm
Location
Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी के स्वागत को ऐतिहासिक बनाने 12 फरवरी को पूर्वी राजस्थान के जिलों के सभी लोग दौसा पहुंचें : सतीश पूनिया

khaskhabar.com : रविवार, 05 फ़रवरी 2023 9:54 PM (IST)
पीएम नरेंद्र मोदी के स्वागत को ऐतिहासिक बनाने 12 फरवरी को पूर्वी राजस्थान के जिलों के सभी लोग दौसा पहुंचें : सतीश पूनिया
जयपुर। दौसा और भरतपुर में जिला कार्यसमिति बैठकों को संबोधित करते हुये भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा कि, पूर्वी राजस्थान की धरती पर दौसा जिले में 12 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आगमन होगा, जो पूर्वी राजस्थान से लेकर पूरे राजस्थान के लिये सौभाग्य की बात है।
पूर्वी राजस्थान के सभी जिलों के ज्यादा से ज्यादा लोग 12 फरवरी को विश्व के लोकप्रिय नेता नरेन्द्र मोदी के स्वागत-अभिनंदन को ऐतिहासिक बनाने के दौसा पहुंचें, ऐसी सभी से विनम्र अपील करता हूं। नरेन्द्र मोदी मोदी का नाम और काम, उनकी पॉलिटिक्स ऑफ परफॉरमेंस ने भाजपा को नई ऊंचाईटयां दी हैं, जो हम सभी कार्यकर्ताओं के लिये गौरव और अभिमान की बात है।
सूरज पूर्व में उदय होता है, विधानसभा चुनाव 2023 में भी भाजपा के सुशासन का सूरज पूर्वी राजस्थान भरतपुर से ही उदय होगा एवं भाजपा का कमल पूरी शान से प्रचंड बहुमत के साथ श्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में खिलेगा।
पूरे प्रदेश में 190 विधानसभा क्षेत्रों में मेरे जाना हुआ, बूथ की समितियां, पन्ना का काम बहुत अच्छे तरीके से जमीनी तौर पर हुआ है, कोरोनाकाल में भी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंदों के आंसू पोंछने का काम किया।
संयुक्त राष्ट्र संघ ने भी यह माना कि कोरोनाकाल में सेवा का पराक्रम किसी एक संगठन ने मजबूती से किया वह भाजपा है, जो कार्यकर्ताओं ने जोखिम लेकर किया और करोड़ों जरूरतमंदों की मदद की।
किसान कर्जमाफी, पेपर लीक, महिला सुरक्षा, कानून व्यवस्था, लम्पी इत्यादि तमाम मुद्दों पर पार्टी के हर आंदोलन में कार्यकर्ताओं ने विधानसभा घेराव से लेकर प्रदेश के सभी जिलों में आंदोलन किये।
सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में जन आक्रोश यात्रा के माध्यम से भी जनता के मुद्दों को मुखरता और मजबूती के साथ भाजपा ने उठाया, जिसकी चर्चा प्रदेश से लेकर दिल्ली तक है।
जनहित के मुद्दों पर आंदोलनों से लेकर पार्टी की मजबूती के लिये संगठन की संरचना व कार्ययोजना तक तीन आयामों पर पार्टी निरंतर कार्य कर रही है।
52 हजार बूथों में से 49 हजार बूथों पर फोटोयुक्त बूथ समतियों का कार्य पूर्ण हो चुका है, यह पहला अवसर है कि राजस्थान में पार्टी का संगठनात्मक ढांचा नीचे तक मजबूत हुआ है, हर बूथ पर पार्टी का कार्यकर्ता झंडा लेकर खड़ा है।
भाजपा का कार्यकर्ता 365 दिन और 24 घंटे का कार्यकर्ता है, जो सेवा भी करता है, आंदोलन भी करता है और पार्टी को भी खड़ा करता है, जो ऐसे 49 हजार बूथों पर पार्टी का मजबूती से विस्तार हुआ है राजस्थान में।
सतीश पूनियां के साथ बैठकों में प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर, भजनलाल शर्मा, प्रदेश मंत्री महेन्द्र जाटव, जितेन्द्र गोठवाल, दौसा जिला अध्यक्ष प्रभुदयाल शर्मा, भरतपुर जिला अध्यक्ष ऋषि बंसल, सांसद रंजीता कोली, पूर्व मंत्री कृष्णेन्द्र कौर दीपा, पूर्व जिला अध्यक्ष शैलेष सिंह, पूर्व विधायक बनवारीलाल सिंघल, अनीता गुर्जर, गिरधारी तिवारी, शैलेन्द्र भार्गव इत्यादि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement