TMC moves ECI accuses Locket Chatterjee of pampering anti-social elements-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:28 am
Location
Advertisement

TMC ने ECI का रुख कर, लॉकेट चटर्जी पर लगाया असामाजिक तत्वों को बढ़ावा देने का आरोप

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 अप्रैल 2024 10:34 PM (IST)
TMC ने ECI का रुख कर, लॉकेट चटर्जी पर लगाया असामाजिक तत्वों को बढ़ावा देने का आरोप
कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस ने मंगलवार को भारत निर्वाचन आयोग (ईसीआई) में शिकायत दर्ज कराई और पश्चिम बंगाल के हुगली से भाजपा उम्मीदवार व मौजूदा सांसद लॉकेट चटर्जी पर राजनीतिक कार्यक्रमों में असामाजिक तत्वों को लाड़-प्यार देने का आरोप लगाया।

तृणमूल विधायक असित मजूमदार ने राज्य चुनाव आयोग के जरिए दायर शिकायत में 29 मार्च को बंडेल पुलिस चौकी पर लॉकेट चटर्जी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन का जिक्र है, जिसमें कथित तौर पर असामाजिक तत्‍वों द्वारा स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले के मामले में पुलिस की लापरवाही का आरोप लगाया गया था।

मजूमदार ने कहा कि विरोध प्रदर्शन में हुगली जिले के चिनसुराह के कुख्यात अपराधी संजय पासवान की मां जसोया देवी भी मौजूद थीं। मैंने चुनाव आयोग को सूचित किया है कि लॉकेट चटर्जी ने उन असामाजिक तत्वों के समर्थन में विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया, जिन्होंने कभी क्षेत्र पर दबदबा कायम किया था।

अभिनेत्री से नेता बनीं लॉकेट चटर्जी ने शिकायत पर प्रतिक्रिया देते हुए दावा किया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने लंबे समय से असामाजिक और दुष्ट तत्वों पर एकाधिकार जमा रखा है।

लॉकेट ने कहा कि यह एक विडंबना है कि जो लोग अपने आवास पर असामाजिक तत्वों को आश्रय देते हैं, वे अब हम पर उन्हीं तत्वों को बढ़ावा देने का आरोप लगा रहे हैं।

तृणमूल ने हुगली से लॉकेट चटर्जी के खिलाफ एक और अभिनेत्री से नेता बनी रचना बनर्जी को मैदान में उतारा है। वहां सीपीआई (एम) के उम्मीदवार मोनोदीप घोष भी मैदान में हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement