Title of Shekhawati King in Mahamuqabla and Chambal Points-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 29, 2022 4:02 pm
Location
Advertisement

टाइटल का महामुकाबला में शेखावाटी किंग और चंबल पॉइंट्स में

khaskhabar.com : शुक्रवार, 30 सितम्बर 2022 08:56 AM (IST)
टाइटल का महामुकाबला में शेखावाटी किंग और चंबल पॉइंट्स में
जयपुर । केईआई रियल कबड्डी लीग सीजन 2 के सेमीफाइनल मैचो में जयपुर जगुआर बनाम शेखावाटी किंग और सिंह सूरमा बनाम चंबल पाइरेट्स के बीच दो रोमांचक मुकाबले हुए। इस सीजन की धाकड़ टीम जयपुर जगुआर को शेखावाटी किंग ने जमकर पाला दिया। मैच के अंत में कड़े मुकाबले में शेखावाटी ने जयपुर को 13 पॉइंट्स के अंतर से हरा दिया। मैच का फाइनल स्कोर जयपुर जगुआर 37 और शेखावाटी किंग 50 रहा।


मैन ऑफ द मैच शेखावाटी किंग के लक्ष्य रहे। मुकाबलों के दौरान दर्शकों ने कबड्डी के साथ इंडियन आइडियल फेम और बॉलीवुड सिंगर स्वरूप खान के लाइव कंसर्ट का जमकर आनंद लिया। स्वरूप खान ने बॉलीवुड और राजस्थानी गीतों के अलावा अपने लेटेस्ट सॉन्ग बालम-बालम पर जैसे ही प्रस्तुति दी पूरा स्टूडियो तालियों से गूंज उठा। दर्शक खुद को नहीं रोक पाए और अपनी-अपनी सीट पर खड़े होकर स्वरूप की ताल से ताल मिलाते दिखे। ’बालम-बालम’ एलबम के प्रोड्यूसर अमोल डांगी ने भी स्वरूप खान के साथ मिलकर अपनी परफॉर्मेंस से संगीत और आवाज के जादू को साकार कर दिया। संगीत से सजी शाम स्वरूप की सुरीली आवाज और कबड्डी लवर्स के जोशीले अंदाज से यादगार बन गयी।
मुकाबलों के बीच स्टैंडअप कॉमेडियन श्याम रंगीला ने भी हास्य परफॉमेंस दी। अपनी हास्य शैली के अनुरूप श्याम रंगीला ने मंच पर आते ही अपनी बॉडी लैंग्वेज, हास्य और व्यंग्य बाण से सबको लौटपोट होने पर मजबूर कर दिया। रंगीला ने सधे हुए और शालीन शब्दों के साथ अपनी हास्य परफॉर्मेंस को आगे बढ़ाते हुए दर्शकों के बांधे रखा।
दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में कोर्ट पर उतरी सिंह सूरमा और चंबल पाइरेट्स के बीच जबरदस्त खेल देखने को मिले जिसमे चंबल ने शुरू से मैच पर मजबूत पकड़ बनाए रखी। मैच के शुरुआत में चंबल बड़े स्कोर पर पहुंच गई जबकि सूरमा संघर्ष करती दिखी। लेकिन दूसरे हाफ में चंबल ने जबरदस्त वापसी करते हुए सूरमा को कडी टक्कर दी। लेकिन यह फासला बढ़ता गया और अंत में चंबल पाइरेट्स 15 पॉइंट्स के अंतर से मैच विनर रही। मैच का फाइनल स्कोर सिंह सूरमा 30 और चंबल पाइरेट्स 45 रहा। मैन ऑफ द मैच चंबल पाइरेट्स के दीपक रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement