Three more BLO suspended on negligence in adding voters names-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 11:21 am
Location
Advertisement

मतदाताओं के नाम जोडऩे में लापरवाही पर तीन और बीएलओ निलंबित

khaskhabar.com : शुक्रवार, 10 मार्च 2017 7:40 PM (IST)
मतदाताओं के नाम जोडऩे में लापरवाही पर तीन और बीएलओ निलंबित
बांसवाड़ा। राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिले में 18-19 आयु वर्ग के वंचित मतदाताओं के नाम जोडऩे के लिए 1 फरवरी से 15 मार्च तक चलाए जा रहे युवा पंजीकरण महोत्सव अभियान में लापरवाही बरतने पर गत दिनों तीन बीएलओ को निलंबित करने के बाद शुक्रवार को कलेक्टर भगवतीप्रसाद ने जिले के तीन और बूथ लेवल अधिकारियों को निलंबित कर दिया है।

अतिरिक्त कलेक्टर हिम्मतसिंह बारहठ ने बताया कि मतदाता पंजीकरण के कार्य में लापरवाही बरतने के साथ ही अभियान की गतिविधियों को गंभीरता से नहीं लेने के कारण कलेक्टर ने विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र बांसवाड़ा के भाग 140 के बीएलओ नानूराम मईड़ा, नगरपरिषद क्षेत्र के बीएलओ लक्ष्मण तेली व महेन्द्र भावसार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

चार तहसीलदारों को नोटिस
जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद ने युवा पंजीकरण महोत्सव अभियान की गतिविधियों की न्यूनतम उपलब्धि अर्जित करने के कारण चार तहसीलदारों व सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारियों को कारण बताओ नोटिस थमाया है। कलेक्टर ने बताया कि बांसवाड़ा तहसीलदार सोहनलाल शर्मा, गांगड़तलाई व आनंदपुरी के तहसीलदार बिशनलाल वर्मा, कुशलगढ़ तहसीलदार परमानंद मीणा को मतदाता पंजीकरण की न्यूनतम उपलब्धि के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

[ अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement