Three killed in collision between uncontrolled mini truck and car-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 7, 2023 9:04 pm
Location
Advertisement

मिनी ट्रक व कार की टक्कर में तीन की मौत

khaskhabar.com : रविवार, 27 नवम्बर 2022 10:58 AM (IST)
मिनी ट्रक व कार की टक्कर में तीन की मौत
मुजफ्फरनगर । यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में शनिवार देर रात एक अनियंत्रित मिनी ट्रक और कार की भिड़तं हो गई। हादसे एक बच्ची समेत उसके माता-पिता की घटनास्थल मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोगो को चिंताजनक हालत मे अस्पताल मे भर्ती कराया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि नोएडा निवासी कार सवार पांच लोग हरिद्वार से नोएडा वापस लौट रहे थे। इसी दौरान नई मंडी कोतवाली थाना क्षेत्र के रेथड़ी बाईपास पर एक अनियंत्रित मिनी ट्रक रोड डिवाइडर तोड़ के विपरित दिशा से आ रही एक कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

नई मंडी कोतवाली थाना प्रभारी महावीर सिंह चौहान ने बताया कि दुर्घटना में घटनास्थल पर ही दो वर्षीय बच्ची और उसके माता-पिता की मौत हो गई। जबकि 2 अन्य लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरो ने दोनों की चिंताजनक हालत देख मेरठ रेफर कर दिया गया।

मृतकों की पहचान अशीष अवस्थी, नूपुर अवस्थी और दो वर्षीय बच्ची कासमी के रूप में की गई है। जबकि घायलों की पहचान दीपक और रत्ना त्रिपाठी के रूप में हुई। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

एसएचओ ने कहा पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार और मिनी ट्रक को कब्जे मे लिया है। आरोपी ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement