Threatened to blow up Nitish by extracting numbers from Google, accused arrested from Gujarat-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:24 pm
Location
Advertisement

गूगल से नंबर निकालकर नीतीश को दी बम से उड़ाने की धमकी, आरोपी गुजरात से गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 22 मार्च 2023 4:55 PM (IST)
गूगल से नंबर निकालकर नीतीश को दी बम से उड़ाने की धमकी, आरोपी गुजरात से गिरफ्तार
पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले युवक को मंगलवार को गुजरात के सूरत से गिरफ्तार कर लिया गया है। युवक का नाम अंकित मिश्रा है। अंकित ने वॉट्सऐप पर नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी का मैसेज किया था। पुलिस ने उसे सूरत के लस्करा से गिरफ्तार कर लिया है। युवक ने गूगल से मुख्यमंत्री के ऑफिस का नंबर सर्च किया था और वाट्सऐप पर धमकी दी थी।

बिहार पुलिस ने गुजरात क्राइम ब्रांच की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया है। पटना के सचिवालय थाने की पुलिस सूरत से आरोपी को लेकर पटना आएगी। यहां उससे आगे की पूछताछ की जाएगी।

अभी पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि युवक ने नीतीश कुमार को धमकी क्यों दी और वो कहां का रहने वाला है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

ऐसे पकड़ा आरोपी

कुछ दिन पहले आरोपी अंकित ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऑफिस का नंबर गूगल से सर्च किया था। बिहार पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर मामला दर्ज किया। इसके बाद मैसेज करने वाले की पहचान अंकित मिश्रा के रूप में की। पुलिस को उसके मोबाइल की लोकेशन सूरत में मिली। इसके बाद बिहार पुलिस ने सूरत पुलिस को सूचना दी और गुजरात क्राइम ब्रांच की मदद से आरोपी को सूरत के लस्करा से गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement