thief gang arrested in gonda -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 11:03 pm
Location
Advertisement

अंतरजनपदीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, 15 बाइकें बरामद

khaskhabar.com : गुरुवार, 30 मार्च 2017 4:52 PM (IST)
अंतरजनपदीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, 15 बाइकें बरामद
गोंडा। जिला पुलिस ने अन्तर जनपदीय वाहन चोरों के गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार करने के साथ चोरी की गईं 15 मोटर साइकिलों को भी बरामद किया है।
पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि वाहन चोरों के गैंग का पता लगाने के लिए निकले प्रभारी स्वाट टीम अतुल चतुर्वेदी व उनकी टीम मोटरसाइकिल से कटुआ नाला से दुबहाबाजार की तरफ जा बदमाशों को थानाध्यक्ष कौड़िया मनोज कुमार राय और उनकी टीम के सहयोग से दबोच लिया।
एसपी ने बताया कि संयुक्त टीम ने सेहरिया कला चौराहे के पास चेकिंग मे दो व्यक्तियों जसवन्त पुत्र गुरु प्रसाद निवासी पिलखाना कोर्टबाजार थाना पयागपुर जनपद बहराइच व रमेश पुत्र प्रेम कुमार निवासी पिलखाना कोर्ट बाजार थाना पयागपुर जनपद बहराइच को एक अदद चोरी की मोटरसाइकिल जिस पर फर्जी नम्बर प्लेट, एक तमंचा 12 बोर और दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।

पकड़े गये व्यक्तियों ने स्वीकार किया कि बरामद वाहन चोरी का है तथा उनके गिरोह द्वारा विगत दो वर्षों में जनपद गोंडा, बाराबंकी और बहराइच समेत कई जिलों से कई वाहन चोरी करके उनके फर्जी रजिस्ट्रेशन पेपर बना कर बेचा गया है। पूछताछ में पकड़े गये व्यक्तियों की निशानदेही पर अजीम पुत्र ताज मोहम्मद निवासी महादेव थाना कटराबाजार को भी गिरफ्तार किया गया। एक गैराज में छिपाई हुई 14 मोटरसाइकिल जिन पर फर्जी व कूटरचित नम्बर प्लेट लगी हुई है बरामद हुई। मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement