They should remember their tenure BJP spokesperson Rakesh Tripathi targeted Congress-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 23, 2024 5:51 pm
Location
Advertisement

अपने कार्यकाल को याद करना चाहिए, भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

khaskhabar.com : बुधवार, 12 जून 2024 6:49 PM (IST)
अपने कार्यकाल को याद करना चाहिए, भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कांग्रेस पर साधा निशाना
लखनऊ। जम्मू-कश्मीर में एक के बाद एक हुए तीन आतंकी घटनाओं को लेकर कांग्रेस ने भाजपा को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि ये सरकार की विफलता है, जिस पर भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।


भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि किसी भी आतंकी घटना का होना दुखद है। इस तरह की घटनाओं को हम बहुत बड़ी चुनौती के रूप में देखते हैं। ऐसी आतंकी घटनाओं को रोकने के लिए करने के लिए सुरक्षाबल तत्परता से काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को ऐसे मुद्दों पर राजनीतिक बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। कांग्रेस को अपने कार्यकाल को याद करना चाहिए, जब देश के रिहायशी इलाकों में लगातार बम विस्फोट की खबरें आती रहती थी। कांग्रेस पार्टी आतंकवादियों के प्रति उदारता का भाव रखती थी और नरम रवैया अपनाया करती थी।

'प्रियंका गांधी बनारस से चुनाव लड़ती तो वह मोदी जी को हरा देती', राहुल गांधी के इस बयान पर उन्होंने कहा कि, कांग्रेस पार्टी मात्र 99 सीट जीती है और उतनी सीटों में इतना उत्साह। वह इतनी बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं। प्रियंका गांधी पहले भी कह चुकी है 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' लेकिन, समाजवादी पार्टी की बैसाखी से सिर्फ दो सीट उनके हाथ आई थी। चुनाव लड़ने की हरसत है तो किसी ने रोका तो था नहीं, अगले चुनाव में इसे पूरा कर लें।

पीएम मोदी परिवारवाद को बढ़ाते हैं, राहुल गांधी के इस बयान पर उन्होंने कहा कि इतनी पराजय होने के बाद भी राहुल गांधी की जवाबदेही तय नहीं होती है, क्योंकि वह गांधी परिवार के वारिस हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement