There is so much enthusiasm among women in Pahari Sangeet. Achievements of Modi government are counted through folk songs-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 5, 2024 12:06 pm
Location
Advertisement

महिला पहाड़ी संगीत में महिलाओं में इतना जोश लोकगीत के जरिए मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं

khaskhabar.com : सोमवार, 12 फ़रवरी 2024 1:53 PM (IST)
महिला पहाड़ी संगीत में महिलाओं में इतना जोश लोकगीत के जरिए मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं
-बदलाऊं महिला मंडल प्रथम व गारली महिला मंडल द्वितीय स्थान पर रहा

हमीरपुर।
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के द्वारा आयोजित की जा रही महिला पहाड़ी संगीत प्रतियोगिता बिझड़ी में में हुई। जिसमें 20 महिला मंडलों से लगभग 500 से अधिक महिलाओं ने भाग लिया। प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष बंदना योगी पूर्व विधायक बलदेव शर्मा और माया शर्मा ने भी इसमें हिस्सा लिया।

मंडल की टीम का कहना था सभी प्रस्तुतियां बहुत ही सुंदर थी परंतु महिला मंडल बदलाऊं प्रथम स्थान पर वह गारली महिला मंडल द्वितीय स्थान पर रहा
महिलाओं ने बहुत ही प्रस्तुतियां इस प्रतियोगिता में भी साथ ही महिलाओं ने मोदी सरकार के उपलब्धियां को लोकगीतों के जरिए प्रस्तुत किया और महिला पहाड़ी संगीत प्रतियोगिता का यह कार्यक्रम पूरे जिला हमीरपुर की महिलाओं में एक अलग सा जोश और माहौल बना दिया है वह महिलाओं ने गानों के जरिए इस बार 400 पार का संकल्प लिया।

इस दौरान जिला महामंत्री राकेश ठाकुर महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष अर्चना चौहान जिला उपाध्यक्ष उषा बिरला मंडल अध्यक्ष यशवीर पटियाल मंडल महामंत्री संजीव शर्मा कमलेश महिला मोर्चा की महामंत्री रजनी पीला महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष किरण सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement