There is no bird called government in Haryana will win 80 seats in assembly elections - Congress-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 22, 2024 6:39 pm
Location
Advertisement

हरियाणा में सरकार नाम की कोई चिड़िया नहीं, विधानसभा चुनाव में जीतेंगे 80 सीट - कांग्रेस

khaskhabar.com : सोमवार, 10 जून 2024 7:07 PM (IST)
हरियाणा में सरकार नाम की कोई चिड़िया नहीं, विधानसभा चुनाव में जीतेंगे 80 सीट - कांग्रेस
कैथल। हरियाण के कैथल जिले में एक प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।


उन्होंने प्रदेश में बिजली संकट को लेकर कहा कि लोग त्राहिमाम कर रहे हैं और राज्य सरकार चैन की नींद सो रही है। बिजली संकट के चलते लोग बूंद-बूंद पीने के पानी को तरस रहे हैं।

हरियाणा की सैनी सरकार को नकारा करार देते हुए उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को अगर 80 सीटें भी मिल जाए तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी। सरकार नाम की कोई चिड़िया हरियाणा में बची नहीं है। जनता भाजपा सरकार को आगामी विधानसभा चुनाव में खारिज करेगी।

उन्होंने कहा कि अगर लोकसभा में टीडीपी का स्पीकर बनता है तो देश के प्रजातंत्र, लोकतंत्र और संविधान की रक्षा की जा सकती है। लोकसभा में जिस तरह हमने बेहतर प्रदर्शन किया, वैसे ही विधानसभा में करेंगे। लोकसभा चुनाव में जनता ने अपने वोट के जरिये ताकत का एहसास करा दिया।

नीट परीक्षा में धांधलेबाजी को लेकर सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि 24 लाख बच्चों के भविष्य के साथ षड्यंत्र के तहत किया गया खिलवाड़ का मुद्दा संसद में उठाया जाएगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement