The young man who went to meet his girlfriend was strangled to death, 3 brothers including the girl father arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:09 am
Location
Advertisement

प्रेमिका से मिलने गए युवक की गला दबाकर हत्या, युवती के पिता समेत 3 भाई गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 13 दिसम्बर 2022 12:56 PM (IST)
प्रेमिका से मिलने गए युवक की गला दबाकर हत्या, युवती के पिता समेत 3 भाई गिरफ्तार
बिजनौर । यूपी के मेरठ जिले के एक गांव में ऑनर किलिंग में 22 वर्षीय एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। मामले में आरोपियों की पहचान श्री राम, तिलक, संजय और सोनू के रूप में हुई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (देहात) राम अर्ज ने कहा कि 10 दिसंबर को मोहल्ला अंबेडकर नगर गंज के स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया था कि युवक इन्द्रजीत का शव गंगा किनारे खादर में मिला है।

उन्होंने कहा है कि, पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि इन्द्रजीत का पहले गला घोंटा गया और फिर उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए बारूद भरने वाली नाल को उसके सीने से सटाकर बारूद को छोड़ दिया गया।

जांच से पता चला कि श्री राम की पुत्री के इन्द्रजीत के साथ प्रेम-प्रंसग में थी।

पुलिस ने कहा कि 10 दिसंबर को उन्होंने गंगा नदी से इन्द्रजीत का शव बरामद किया। जांच में पता चला कि श्रीराम, तिलक, संजय और सोनू ने पहले इन्द्रजीत की हत्या कर दी और उसके शव को गंगा नदी के किनारे फेंक दिया।

एएसपी ने कहा कि आरोपियों ने अपराध कबूल कर लिया है। आरोपी श्री राम बताया कि उसके बार-बार समझाने के बाद भी इन्द्रजीत उसकी बेटी मिलता रहता था, इसलिए उसकी हत्या की। बाद में रिक्शा ठेले पर शव रखकर गंगा नदी किनारे फेंक दिया।

एएसपी ने कहा कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्र्वा की जा रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement