The work of elevated-road in Hisar will be completed in a phased manner: Dushyant Chautala-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 11:29 am
Location
Advertisement

हिसार में एलिवेटिड-रोड का कार्य चरणबद्ध तरीक़े से पूरा होगाः दुष्यंत चौटाला

khaskhabar.com : सोमवार, 29 मई 2023 7:13 PM (IST)
हिसार में एलिवेटिड-रोड का कार्य चरणबद्ध तरीक़े से पूरा होगाः दुष्यंत चौटाला
हिसार। उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे हिसार में एलिवेटिड-रोड के कार्य के प्रथम चरण को जल्द शुरू करें ताकि शहर को भारी ट्रैफिक से होने वाली परेशानियों से मुक्त किया जा सके। उन्होंने इस कार्य को चरणबद्ध तरीक़े से तैयार करने के निर्देश दिए।
लोक निर्माण विभाग के मंत्री दुष्यंत चौटाला सोमवार को चंडीगढ़ में पीडब्ल्यूडी (लोक निर्माण विभाग) के अधिकारियों की बैठक ले रहे थे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के प्रमुख प्रधान सचिव डी.एस ढेसी, लोक निर्माण विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव अनुराग रस्तोगी , उप मुख्यमंत्री के ओएसडी कमलेश भादू समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।
दुष्यंत चौटाला ने बताया कि हिसार में पुराने ‘दिल्ली-हिसार- सिरसा रोड़’ पर लोक निर्माण विभाग द्वारा करीब 8.5 किलोमीटर लंबा एलिवेटेड रोड बनाया जाएगा। यह रोड़ सिरसा चुंगी से लेकर जिंदल फैक्ट्री के पास फ्लाईओवर तक बनेगा। इसमें 7 एंट्री प्वाइंट तथा 7 एग्जिट प्वाइंट होंगे। रास्ते में आने वाले सेक्टर-14, बस स्टैंड, नागोरी गेट, पुलिस लाइन एरिया, अर्बन एस्टेट, डाबड़ा चौक, मॉडल टाउन, सेक्टर 9-11 क्षेत्र में लोगों को वाहनों के जाम से निजात मिलेगी। उन्होंने बताया कि इस एलिवेटेड रोड पर करीब 723 करोड़ रुपए का खर्च होने का अनुमान है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement