The crops will rain nectar, the cold weather-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 3:37 pm
Location
Advertisement

बारिश से फसलों को मिलेगा अमृत, मौसम हुआ सर्द

khaskhabar.com : शुक्रवार, 06 जनवरी 2017 8:40 PM (IST)
बारिश से फसलों को मिलेगा अमृत, मौसम हुआ सर्द
नवांशहर। नए साल में आज शुक्रवार को सुबह लगभग साढे आठ बजे बादलों ने बरस कर नए साल का स्वागत किया। बारिश होने से मौसम में ठंडक बढ़ गई। बारिश से किसानों के चेहरे खिल गए हैं। सर्दी की यह बारिश रबी की फसल के लिए अमृत बन कर आई है।
लगभग 15-20 मिनट में ही सारे शहर की सड़कों पर फिसलन हो गई। शहर की कुछ सड़कों पर बारिश का पानी जमा हो गया जिससे राहगीरों को दिक्कत पेश आई। सुबह से ही धुंध ने चादर ओढ़ रखी थी। जिससे वाहन चालकों ने वाहनों की हेडलाइट जलाकर चलना पड़ रहा था। धुंध तो कम हुई बादल सारा दिन छाए रहे। इससे तापमान में काफी गिरावट पाई गई। शुक्रवार को न्यूनतम 10 डिग्री व अधिकतम तापमान 18 डिग्री के आसपास रहा।
इसी तरह रात को भी हलकी बूंदाबांदी होने की संभावना बनी हुई है। इस बीच बाजारों में दुकानदारों के चेहरे भी खिल उठे। सर्दियों में आम सीजन के मुकाबले बिकने वाले गर्म कपड़ों की काफी मंदी चल रही थी। लेकिन तापमान में गिरावट होने से अब ग्राहकों द्वारा खरीदरी करने से दुकानदारों को लाभ होने की कुछ संभावना बनी है। शाम से ही ठंडी हवा चल रही है , जब कि खबर लिखे जान तक दोबारा बादल गरजने शुरु हो गए और लगातार बारिश भी हो रही है।

[@ Punjab election- सिदू के साथ कई भाजपा नेता भी बगावत को तैयार ]

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement