The Chief Minister said, Kawal ruckus is the contribution of SP and Lok Dal.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 8, 2023 8:21 pm
Location
Advertisement

मुख्यमंत्री बोले, कवाल का बवाल सपा और लोकदल की देन

khaskhabar.com : बुधवार, 30 नवम्बर 2022 6:51 PM (IST)
मुख्यमंत्री बोले, कवाल का बवाल सपा और लोकदल की देन
खतौली । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कवाल का बवाल सपा का कलंक है। यह सपा और लोकदल के संयुक्त गठबंधन सरकार की देन थी, जो क्रूर अत्याचार नौजवानों और स्थानीय लोगों पर किया गया। निर्दोष सचिन व गौरव की शहादत को कौन भूल सकता है, जिन्होंने इन पर कहर ढाया था, उनके साथ क्या हुआ।

सीएम ने बुधवार को मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार राजकुमारी सैनी के पक्ष में सभा को संबोधित जनसमर्थन मांगा। कहा कि कवाल के बवाल के समय सपा के नेता नहीं आ सकते थे, लेकिन लोकदल के नेता कहां थे। पहले कैराना व कांधला में गुंडा टैक्स वसूली होती थी। राहगीरों की हत्या करते थे। किसान खेत और बहन-बेटियां स्कूल व बाजार नहीं जा पाती थीं। हमने यूपी की कानून व्यवस्था को नजीर बनाया। भाजपा सरकार में व्यापारी फिर से कैराना और कांधला आए, जिससे फिर से यहां रौनक दिख ?ही है। गुंडा टैक्स बंद हो गया। सपा और लोकदल की जोड़ी फिर से गुंडा टैक्स प्रारंभ करने की साजिश रच रही है। तालिबान जैसा शासन चाहते हैं, लेकिन गारंटी देता हूं कि डबल इंजन की सरकार गुंडागर्दी को पनपने नहीं देगी। हमने विकास में कोई भेदभाव नहीं किया। सारी योजनाओं का लाभ पात्रों को मिल रहा है। सबका साथ, सबका विश्वास का नारा चरितार्थ हो रहा है।

योगी ने कहा कि खतौली के मतदाताओं से अपील की कि 5 दिसंबर की सुबह लाइन (मतदान) में लग जाना, जिससे 8 को जब परिणाम आए तो सिर्फ और सिर्फ कमल खिले। 17 और 22 को जोड़कर ब्याज के साथ भाजपा प्रत्याशी को 'राजकुमारी' बना दीजिए। यह आप देख रहे हैं। विक्रम सिंह सैनी ने परिवार नहीं, यहां के सम्मान के लिए सदस्यता गंवाई है। बिना हिले, झुके व डिगे विक्रम सैनी कार्य करते रहे।

सीएम ने कहा कि मुजफ्फनगर की धरती को मां गंगा व यमुना का आशीर्वाद प्राप्त होता है। गंगनहर से खतौली विधानसभा क्षेत्र मां गंगा का आशीर्वाद प्राप्त करता है। यह धरती धर्म की है। यह शांति का संदेश देती है। जब-जब धर्म पर संकट आया तो तब-तब इस धरती ने क्रांति का संदेश भी दिया है। आज भी यहां का किसान मेहनत व पुरुषार्थ से गन्ने की मिठास से जन-जन को देता है। एशिया की सबसे बड़ी चीनी मिल इसी खतौली में है।

योगी ने कहा कि सपा अराजकता की सरकार थी। सत्ता प्रायोजित अपराध होते थे। सुरक्षा और आस्था से खिलवाड़ की छूट किसी को नहीं है। 2017 में मैंने कहा कि कांवड़ यात्रा होगी। सुरक्षा सरकार देगी। हमने गंगनहर की दोनों पटरियों को आवागमन के लिए निर्विघ्न रूप से बढ़ाने की योजना बनाई। भाजपा ही आस्था का सम्मान करती है। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण भाजपा ही करा रही है। मथुरा, वृंदावन सज-संवर रहे हैं। डबल इंजन की सरकार महाराजा महेंद्र प्रताप सिंह के नाम पर अलीगढ़, मां शाकुंभरी के नाम पर सहारनपुर और मेजर ध्यानचंद के नाम पर पहली बार खेल विश्वविद्यालय मुजफ्फरनगर-मेरठ बॉर्डर पर बना रही है।

सीएम ने कहा कि पेशेवर माफिया का अपने बीच मत घुसने दीजिए। आदत छूटती नहीं है। यदि हम सख्ती नहीं करते तो शांति-सुरक्षा नहीं दे पाते। 2017 से पहले खेतों में किसान जैसे ही जाता था, उससे पहले सामान उठा लिया जाता था। ट्यूबवेल के कनेक्शन काट दिया जाता था, मशीन चोरी कर ली जाती थी। कभी किसान की हत्या कर दी जाती थी। आज सुरक्षा का वातावरण दिया जाता है। अपराधी-माफिया जिस भाषा में समझेगा, उसे उस भाषा में समझाओ, लेकिन आमजन की सुरक्षा में सेंध की छूट किसी को नहीं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement