The biggest fraud in the history of independent India.. happened 50 years ago: PM Modi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 17, 2024 5:02 am
Location
Advertisement

आजाद भारत के इतिहास में सबसे बड़ा फ्रॉड.. 50 साल पहले हुआ था : पीएम मोदी

khaskhabar.com : बुधवार, 10 मई 2023 3:20 PM (IST)
आजाद भारत के इतिहास में सबसे बड़ा फ्रॉड.. 50 साल पहले हुआ था : पीएम मोदी
उदयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माउंट आबू में एक जनसभा को सम्भोदित करते हुए कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा आजाद भारत के इतिहास में सबसे बड़ा घोटाला, सबसे बड़ा फ्रॉड, एक जबरदस्त धोखा जनता की भावनाओं पर... 50 साल पहले हुआ था। ये फ्रॉड था, कांग्रेस द्वारा 50 साल पहले देश में गरीबी हटाओ की गारंटी दी थी। कांग्रेस की हर गारंटी के साथ कांग्रेस के नेता और अमीर हो जाते हैं और देश का नागरिक और गरीब हो जाता है।

मोदी ने कहा सिरोही, जैसलमेर, करौली, बिराह… यहां कांग्रेस के कुशासन के कारण विकास नहीं हुआ। कांग्रेस ने जिलों को पिछड़ा घोषित कर पल्ला झाड़ लिया था।
आपने भाजपा को अवसर दिया तो हमने इन जिलों में विकास की आकांक्षा जगाई। इन्हें आकांक्षी जिला घोषित किया। आज नाथद्वारा में 5,000 करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया है इसका भी सबसे अधिक लाभ आकांक्षी जिलों को होगा।

उन्होंने कहा कांग्रेस ने दशकों तक जिस प्रकार की राजनीति की है, उसमें दलित, पिछड़े और आदिवासी समाज का सबसे अधिक अहित हुआ है। आदिवासी समाज ने तो वर्षों तक कांग्रेस पर भरोसा किया लेकिन क्या मिला? सिर्फ अभाव, असुविधा और अवसरहीनता।

पीएम ने कहा आज कांग्रेस शासन में राजस्थान में कानून-व्यवस्था पूरी तरह तबाह हो चुकी है। जिस राजस्थान में गंभीर अपराध कम ही सुनने को मिलते थे, वहां आज अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं और वोट बैंक की गुलामी कर रही कांग्रेस कार्रवाई करने से डर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement