The accused who harassed the girl by making a fake Instagram ID arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 8:49 am
Location
Advertisement

फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर युवती को परेशान करने वाला आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 19 अप्रैल 2022 4:33 PM (IST)
फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर युवती को परेशान करने वाला आरोपी गिरफ्तार
अजमेर । ब्यावर सिटी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर उसे बदनाम करने की कोशिश करने तथा आईडी बंद करने के लिए रुपयों की मांग करने वाले आरोपी रितेश आर्य उर्फ ईथम हण्ट पुत्र नरेंद्र कुमार (26) निवासी थाना सुभाष नगर जिला भीलवाड़ा को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी लंबे समय से लगातार युवती को परेशान कर रहा था। मंगलवार को आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया।

अजमेर एसपी विकास शर्मा ने बताया कि 11 फरवरी 2021 को पीड़ित युवती ने एक रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि उसकी इंस्टाग्राम आईडी पर लगी डीपी की हुबहू फोटो लगाकर उसके नाम से दूसरी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर आरोपी लगातार परेशान कर रहा है और बदनाम करने के लिए प्रोफाइल फोटो पर अमर्यादित टिप्पणी करता है। इंस्टाग्राम आईडी बंद करने के लिए रुपयों की मांग भी कर रहा है। रिपोर्ट पर आईपीसी व आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वैभव शर्मा के निर्देशन व सहायक पुलिस अधीक्षक सुमित मेहराडा के सुपरविजन एवं थानाधिकारी संजय शर्मा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया।

गठित टीम ने तकनीकी सहायता से सोमवार को आरोपी को डिटेन कर उसका मोबाइल जब्त किया। पूछताछ व अनुसंधान के बाद मंगलवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे ब्यावर जेल में न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement