Thackeray family happy with superstar Rajinikanth visit-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:00 pm
Location
Advertisement

सुपरस्टार रजनीकांत ने मातोश्री में ठाकरे परिवार से की मुलाकात, परिवार खुश

khaskhabar.com : शनिवार, 18 मार्च 2023 7:16 PM (IST)
सुपरस्टार रजनीकांत ने मातोश्री में ठाकरे परिवार से की मुलाकात, परिवार खुश
मुंबई| दक्षिण भारतीय सुपरस्टार रजनीकांत ने शनिवार दोपहर ठाकरे परिवार से उनके घर 'मातोश्री' में मुलाकात की। इस मुलाकात को 'शिष्टाचार मुलाकात' बताया गया है। शिवसेना-यूबीटी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, उनकी पत्नी रश्मि, उनके बेटों आदित्य और तेजस ने सुपरस्टार रजनीकांत का गर्मजोशी से स्वागत किया।


बाद में, आदित्य ने दिग्गज अभिनेता का अभिवादन करते हुए परिवार की एक तस्वीर ट्वीट की। जिसमें देखा जा सकता है दिवंगत बालासाहेब ठाकरे की तस्वीर के सामने रजनिकांत कंधे पर शॉल लपेटते हुए हैं और परिवार के सदस्यों ने उन्हें एक बड़ा गुलदस्ता भेंट किया।


13 साल बाद रजनीकांत के घर आने पर आदित्य ने कहा कि श्री रजनीकांत जी को एक बार फिर मातोश्री में पाकर बेहद खुशी हुई। पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा कि रजनीकांत की यात्रा शिष्टाचार मुलाकात थी, और इसमें कोई राजनीतिक कोण नहीं था क्योंकि तमिल अभिनेता दिवंगत बालासाहेब ठाकरे के प्रबल अनुयायी थे।


लगभग 13 साल पहले अक्टूबर 2010 में रजनीकांत बालासाहेब ठाकरे से मिलने यहां आए थे, उन्होंने एक दूसरे को गले लगाया था, रजनीकांत ने उनका आशीर्वाद मांगा था और दोनों के बीच एक महान व्यक्तिगत तालमेल विकसित हुआ था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement