Terrible end in beautiful Himachal after infidelity in many affairs-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 3, 2023 10:12 pm
Location
Advertisement

बहुत से अफेयर में बेवफाई के बाद खूबसूरत हिमाचल में होता है भयानक अंत

khaskhabar.com : शनिवार, 19 नवम्बर 2022 9:08 PM (IST)
बहुत से अफेयर में बेवफाई के बाद खूबसूरत हिमाचल में होता है भयानक अंत
शिमला । अपराध का जुनून..आज हम ऐसे अपराध की बात करेंगे। जहां पहले प्यार और फिर उस प्यार के खातिर दिल को झकझोर देने वाली वारदातों को अंजाम दिया गया। यह सभी वारदातें खूबसूरत हिमाचल में अंजाम दी गई। हम आपको सबसे पहले एक नवविवाहित जोड़े पर आधारित क्राइम बताएंगे जहां शादी के कुछ ही दिनों बाद पति ने पत्नी को मार डाला, फिर आपको एक छात्रा की मर्डर मिस्ट्री बताएंगे और अंत में आपको बताएंगे आखिर क्यों हिमाचल की वादियों में प्रेमी और प्रेमिका ने सुसाइड कर लिया।

पंजाब का नवविवाहित जोड़ा शादी के कुछ दिन बाद हनीमून के लिए शिमला आया था, जहां पति ने हिमाचल प्रदेश की राजधानी के उपनगरीय इलाके में अपनी पत्नी को चट्टान से धक्का देकर मार डाला। उसे पत्नी पर किसी और के साथ संबंध होने का शक था, मामले में आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई। पुलिस रिकॉर्ड से यह जानकारी मिली है।

मामले में मृतका पत्नी सिमरनजीत कौर का शव हत्या के लगभग एक सप्ताह बाद कुफरी के पास हसन घाटी में एक खाई से बरामद किया गया था। पंजाब के फिरोजपुर का रहने वाले सिमरनपाल सिंह भुल्लर को उसके माता-पिता द्वारा शिकायत करने के बाद गिरफ्तार किया गया था कि उनका बेटा और बहू गायब हो गए हैं। इस हत्याकांड में दूल्हे की पत्नी के अवैध संबंध होने के शक में सुहागरात के दौरान कहासुनी हो गई थी। अपनी पत्नी को एक चट्टान से धक्का देने के बाद, भुल्लर ने यह सुनिश्चित करने के लिए 30 मिनट से अधिक समय तक मौके पर इंतजार किया कि वह मर चुकी है, पुलिस जांच में यह पाया गया।

हिमाचल के एक होटल में आईआईटी-दिल्ली की एक छात्रा की हत्या ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी। आईआईटी-रुड़की आर्किटेक्चर तृतीय वर्ष के छात्र गौरव वर्मा पर अपनी दोस्त प्रगति टिब्बरवाल की हत्या का आरोप लगाया गया था। पटना निवासी टिब्बरवाल और उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले का वर्मा छुट्टियां मनाने शिमला गए थे। वह पिछले तीन सालों से दोस्त थे, लेकिन उनका रिश्ता तनावपूर्ण हो गया था।

होटल के कमरे से दो चाकू, अपराध में कथित तौर पर इस्तेमाल की गई एक टूटी हुई शराब की बोतल और एक केक भी मिला था। स्थानीय निचली अदालत द्वारा अपराध के लिए आजीवन कारावास की सजा पाने वाले वर्मा को लड़की से प्यार हो गया था और उनके बीच अपने रिश्ते को लेकर तकरार थी। प्रगति ने जब वर्मा को किसी अन्य व्यक्ति के साथ अपने संबंधों के बारे में बताया तो वह नाराज हो गया और उसकी हत्या कर दी। वर्मा ने प्रगति को सोते समय बीयर की बोतल से मारा था। फिर उसने चाकू से उसका गला और कलाई काट दी। पुलिस जांच के अनुसार, वर्मा ने अपराध करने के बाद आत्महत्या करने का प्रयास किया था।

जुनून के अपराध में एक और वारदात के बारे में आपको बताते हैं। यहां हत्या के आरोपी एक व्यक्ति और उसकी प्रेमिका ने राजधानी के एक होटल में आत्महत्या कर ली। सुधीश सिंह और उसकी प्रेमिका देवी वैद एक होटल में बेहोशी की हालत में मिले थे। होटल के कर्मचारियों द्वारा उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां युवक को मृत घोषित कर दिया गया। महिला की बाद में इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई थी।

सुधीश सिंह पर अविनाश रामटेके की हत्या का आरोप था, जिनकी सुधीश की प्रेमिका देवी से शादी होने वाली थी। पुलिस ने घटनास्थल से दो सुसाइड नोट बरामद किए। एक नोट में, सिंह ने दावा किया कि अविनाश की हत्या के लिए मैं पूरी तरह से जिम्मेदार हूं। दूसरे नोट में, उसने कहा कि हम अपने दम पर आत्महत्या कर रहे हैं और इस कृत्य के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों हस्तलिखित नोट हिंदी में थे। पुलिस के अनुसार, युगल अविनाश को जानता था और सिंह ने बदला लेने के लिए हत्या को अंजाम दिया क्योंकि देवी और अविनाश की शादी उनके परिवारों द्वारा तय की गई थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement