Surjewala victory will eliminate the poison of caste in the state - Shandilya-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:40 pm
Location
Advertisement

सुरजेवाला की जीत प्रदेश में जातपात का जहर खत्म करेगी - शांडिल्य

khaskhabar.com : शुक्रवार, 18 जनवरी 2019 10:45 PM (IST)
सुरजेवाला की जीत प्रदेश में जातपात का जहर खत्म करेगी - शांडिल्य
कैथल। ब्राह्मण महापंचायत एवं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जींद उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी एवं राष्ट्रीय राजनेता रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिन्दू तख्त, ब्राह्मण महापंचायत व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया की ओर से समर्थन दिया है और उन्होंने कहा कि सुरजेवाला ना केवल जीत हासिल करेंगे बल्कि वह एक रिकॉर्ड कायम करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा रणदीप सिंह सुरजेवाला ने जैसे कैथल का विकास करवाया था,उसी तर्ज पर जींद के विकास के लिए भी वचनबद्ध हैं ।

हिन्दू तख्त प्रचारक व ब्राह्मण महापंचायत प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने कहा रणदीप सुरजेवाला ने हमेशा 36 बिरादरियों में एकता की बात की है और उन्होंने कभी भी अन्य नेताओं की तरह हरियाणावासियों जात-पात के नाम पर नही बाँटा और सही मायनों में सुरजेवाला ने हरियाणा एक हरियाणवी अनेक के नारे को बुलंदी दी। शांडिल्य ने कहा ब्राह्मण महापंचायत के सदस्य व जींद इकाई के सदस्य सुरजेवाला को उपचुनाव में उनके लिए प्रचार करेंगे व सुरजेवाला को जितवा कर ही दम लेंगे । वहीं उन्होंने कहा रणदीप सुरजेवाला की जीत हरियाणा में जातपात के जहर को पूरे तरीके से खत्म करेगी व प्रदेश की उन्नति का काम करेगी।

वही शांडिल्य ने कहा हरियाणा में ब्राह्मण विकास बोर्ड के गठन करने का एलान करने वाले सुरजेवाला पहले नेता साबित हुए जिन्होंने ब्राह्मणों के हितों बारे कुछ सोचा। उन्होंने जींद के मतदाताओं से अपील की रणदीप सुरजेवाला जैसे सूझवान व काबिल नेताओं को जींद की जनता अपना समर्थन कर जींद का नाम पूरे प्रदेश में ऊंचा करें। शांडिल्य ने कहा बुधवार को प्रदेश को सुरजेवाला जैसे सूझवान व निष्ठावान नेताओं की जरूरत है ताकि प्रदेश से भय व भ्रष्टाचार खत्म हो सकें ।

हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य ने दावा किया कि रणदीप सुरजेवाला सभी प्रत्याशियों पर भारी पड़ेंगे व सुरजेवाला की स्वच्छ छवि व कार्यशैली उनकी जीत का मार्ग प्रशस्त करेगी। उन्होंने कहा रणदीप सुरजेवाला जींद में भारी मतों से जीत कर एक इतिहास रचेंगे इसलिए सुरजेवाला के हक में वोट करें ताकि रणदीप सुरजेवाला की जीत सुनिश्चित हो सकें। शांडिल्य ने देश में सीबीआई प्रमुख आलोक वर्मा व सरकार के बीच नोंकझोंक पर नाराजगी जताते हुए कहा कि ऐसी घटनाओ से देशवासियों का सीबीआई के प्रति विश्वास कम हो रहा है जो अच्छे संकेत नही है । उन्होंने कहा सुप्रीम कोर्ट इस मामले में हस्तक्षेप कर इस मुद्दे को खत्म करवाए । इस मौके पर राष्ट्रीय सचिव मनोज सुन्द्रियाल, राष्ट्रीय प्रभारी ललित मोहन पांडेय,प्रदेश अध्यक्ष कुलवंत सिंह मानकपुर,सुरेश शर्मा,संजीव सेठ,लखविंद्र सिंह साधापुर सहित कई फ्रंट सदस्य मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement