Stray bull shot dead, cow servants demand action, police getting post mortem done-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 4:43 pm
Location
Advertisement

आवारा सांड की गोली मारकर हत्या, गौ सेवकों ने की कार्रवाई की मांग, पुलिस करवा रही शव का पोस्टमार्टम

khaskhabar.com : गुरुवार, 01 जून 2023 3:14 PM (IST)
आवारा सांड की गोली मारकर हत्या, गौ सेवकों ने की कार्रवाई की मांग, पुलिस करवा रही शव का पोस्टमार्टम
भरतपुर। भरतपुर के कामां थाना इलाके में फिर से किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक आवारा सांड को गोली मार दी। जिससे सांड की मौत हो गई। एक स्थानीय व्यक्ति ने सांड के शव को पड़ा देखा तो उसने पुलिस को सूचना दी, इस घटना का पता जब गौसेवकों को पता लगा तो वह भी मौके पर पहुंच गए, और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस ने सांड के शव को कब्जे में ले लिया उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।
घटना कामां पहाड़ी रोड़ महावीर पेट्रोल पंप के पास की है, सुबह के समय एक स्थानीय व्यक्ति ने सुनसान जगह सांड के शव को पड़ा देखा। जब उसने ध्यान से शव को देखा तो उसके गोली लगी हुई थी। जिसके बाद उसने इस घटना की सूचना कामां थाने को दी, सूचना पर कामां थाना अधिकारी राम किशन यादव मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की, वहीं इस घटना का पता गौ सेवकों को लगा तो वह भी मौके पर पहुंच गए, और गोली मारने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे।
फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि, सांड के किसने और क्यों गोली मारी है। पुलिस ने सांड के शव को कब्जे में ले लिया है, और उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।
वहीं आपको बता दें की, मेवात इलाके में गौवंश को गोली मारने का यह पहला मामला नहीं है, ऐसे और भी कई मामले आये दिन सामने आते रहते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement