started district level play at the Punjab on 50 anniversary-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:11 am
Location
Advertisement

पंजाब को 50 साल पूरे होने पर जिला स्तरीय खेल शुरू

khaskhabar.com : शुक्रवार, 28 अक्टूबर 2016 6:39 PM (IST)
पंजाब को 50 साल पूरे होने पर जिला स्तरीय खेल शुरू
नवांशहर। जिला शहीद भगत सिंह नगर के आईटीआई स्टेडियम में 28 अक्टूबर को दो दिवसीय जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता का शहीद भगत सिंह नगर के उपायुक्त विपुल उज्जवल ने उद्घाटन किया।
पंजाब सरकार और खेल विभाग की तरफ से पंजाब को 50 साल पूरे होने को समर्पित और भारत सरकार, खेल एवं युवक सेवा विभाग तथा जिला प्रशासन के सहयोग के साथ खेलो इंडिया प्रोग्राम के तहत स्टेडियम में लडक़े-लडक़े अंडर-14 (एथलेटिक्स, वॉलीबॉल, कुश्ती, फुटबॉल और कबड्डी) और अंडर-17 ( एथलेटिक्स, हैंडबॉल, फुटबॉल, बैडमिंटन और कुश्ती) का जिला स्तरीय मुकाबला हुआ।
इस मौके और डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि खिलाड़ी खेल में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें। अनुशासन में रह कर खेलना चाहिए और अपने परिवार, पंजाब और देश का नाम रोशन करना चाहिए। इस टूर्नामेंट में लगभग 1200 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर जरनेल सिंह, प्रधान जिला फुटबाल एसोशिएसन, जसवंत सिंह सैक्रेटरी जिला कबड्डी एसोशिएसन, डॉ. अमरजीत सिंह डिप्टी डायरेक्टर पशु पालन विभाग, कुलविन्दर सिंह हैंडबाल प्रशिक्षक, जसविंदर सिंह फुटबाल प्रशिक्षक, मलकीत सिंह एथलेटिक्स प्रशिक्षक, कसमीर सिंह फुटबाल प्रशिक्षक, गुरजीत कौर कबड्डी प्रशिक्षक भी मौजूद थे।
शुक्रवार को हुए मुकाबलों में अंडर -17 लडक़े ईवैट 800 मी. दौड़ में राहुल कुमार रत्तेवाल ने पहला स्थान, जीवियस काहमा ने दूसरा और कुलवंत सिंह गांव करियाम ने तीसरा स्थान हासिल किया। इसी तरह अंडर -17 लडक़ी ईवैट 800 मी. दौड़ में मनजोत कौर नवांशहर ने पहला, सलमा चौहान पोजेवाल स्कूल ने दूसरा और सलोनी नवांशहर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। अंडर-14 लडक़ों के 100 मी. मुकाबलों में अनुराग मेहरा गांव चरान ने पहला स्थान, गुरप्रीत सिंह गांव राएपुर डिब्बा ने दूसरा अति मोहित चौपड़ा बलाचौर ने तीसरा स्थान हासिल किया। अंडर-14 लडक़ी के 100 मी. दौड़ के मुकाबलों में आरती गांव जीदोवाल ने पहला, किरनदीप कौर सड़ोआ ने दूसरा और सिमरन नवांशहर ने तीसरा स्थान हासिल किया। हैंडबाल अंडर-17 लडक़े के मुकाबलों में सी.सै. स्कूल चौनगरा ने एसडीसीसी स्कूल नवांशहर को 4-12 गोला के साथ हराया और हैंडबाल अंडर-14 लडक़े मुकाबले में सी. पै. स्कूल घूमना ने एसडीसीसी स्कूल नवांशहर को 3-6 के गोला के साथ हरा कर जीत प्राप्त की।


यह भी पढ़े :दिवाली पर भारी फायरिंग करने की तैयारी में पाक,  LoC पर बुलाए कमांडो

यह भी पढ़े :यात्रियों को रास नहीं आ रहीं स्पेशल ट्रेन, 12 में से सिर्फ 2 में यात्री

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement