SP is surrounded by demons, Swami Prasad is their leader: Congress leader Pramod Krishnam-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 5, 2024 1:01 pm
Location
Advertisement

सपा घिरी है जिन्नातों से, स्वामी प्रसाद उनके सरदार : कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम

khaskhabar.com : बुधवार, 29 नवम्बर 2023 2:03 PM (IST)
सपा घिरी है जिन्नातों से, स्वामी प्रसाद उनके सरदार : कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम
गाजियाबाद। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन ने सपा को जिन्नातों से घिरी पार्टी बताया है और स्वामी प्रसाद मौर्य को जिन्नातों का सरदार बताया है। उन्होंने अखिलेश यादव को भी सलाह दी है कि वह सरयू नदी में स्नान करें और रामलाल के दर्शन करें।

गाजियाबाद के साहिबाबाद में अपने आवास पर बुधवार को आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, "समाजवादी पार्टी कुछ जिन्नातों से घिर चुकी है। स्वामी प्रसाद मौर्य इन जिन्नातों के सरदार हैं। मौर्य जो बोल रहे हैं, उससे सपा का बेड़ा गर्क हो रहा है। ये देश और यहां रहने वाले करोड़ों हिन्दू अभी तक रामलला के भक्तों पर चलाई गई गोलियों को भूले नहीं हैं। उस जख्म के बाद एक नया जख्म देने की तैयारी हो रही है।"

प्रमोद कृष्णम ने कहा, "मुझे लगता है कि सपा और अखिलेश यादव को इन तमाम जिन्नातों को बोतल में बंद रखना चाहिए। मगर अब वो बोतल से बाहर आ चुके हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य ने भगवान राम का विरोध कर करोड़ों हिन्दुओं की आस्था को ठेस पहुंचाकर नर्क में अपनी जगह पक्की कर ली है। मुझे स्वामी प्रसाद की ज्यादा चिंता नहीं है। मुझे चिंता है अखिलेश यादव की। वो पढ़े-लिखे शरीफ इंसान हैं। उनका क्या होगा, उनकी पार्टी का क्या होगा? मुझे लगता है कि अखिलेश यादव के कंट्रोल से चीजें बाहर हो चुकी हैं। ऐसे में अखिलेश यादव को एक ही सलाह दूंगा कि उन्हें अयोध्या जाकर सरयू में स्नान कर रामलला का दर्शन करना चाहिए।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement