SP chief did not pay tribute to Kalyan Singh for vote bank, read Fatiha on mafias grave: PM Modi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 12, 2024 11:30 pm
Location
Advertisement

वोटबैंक के लिए कल्याण सिंह को सपा मुखिया ने नहीं दी श्रद्धांजलि, माफिया की कब्र पर पढ़ा फातिहा : पीएम मोदी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 17 मई 2024 5:08 PM (IST)
वोटबैंक के लिए कल्याण सिंह को सपा मुखिया ने नहीं दी श्रद्धांजलि, माफिया की कब्र पर पढ़ा फातिहा : पीएम मोदी
हमीरपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमीरपुर की चुनावी जनसभा में समाजवादी पार्टी (सपा) पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कल्याण सिंह देश के महान नेता थे, उनका निधन हुआ तो सपा के मुखिया उन्हें श्रद्धांजलि देने तक नहीं गए। लेकिन, माफिया की मौत पर उसकी कब्र पर फातिहा पढ़ने चले गए।


प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को हमीरपुर की चुनावी जनसभा में कहा कि कल्याण सिंह जी रामभक्त थे, उन्होंने राम मंदिर के लिए अपनी सरकार बलिदान कर दी थी। अगर ये बाबूजी को श्रद्धांजलि देने जाते, तो इनका वोटबैंक नाराज हो जाता। वोटबैंक को खुश करने के लिए ये लोग क्या करते हैं? जब यूपी में एक माफिया की मौत होती है, तो उसकी कब्र पर फातिहा पढ़ने पहुंच जाते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि पिछली सरकारों ने बुंदेलखंड में किसानों को आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया था। हम किसान सम्मान निधि, सस्ती यूरिया दे रहे हैं। गरीबों को निशुल्क राशन मिल रहा है।

उन्होंने पूछा कि क्या आप मेरा एक काम करेंगे, अगर कहीं पर भी आप को इक्का-दुक्का ऐसे परिवार मिल जाएं, तो मेरी तरफ से आप उनका नाम-पता लेकर मुझे भेज दीजिए। बता देना, जब 4 जून को नई सरकार बनेगी, तो उन्हें नया घर मिलेगा। पिछली सरकारों में बुंदेलखंड ने बदहाली झेली। बूंद-बूंद पानी की किल्लत झेली। ट्रेन चलाने तक की नौबत आई। लेकिन, चुनौती से जो टकराता है, वही तो मोदी कहलाता है। जल जीवन मिशन से पानी पहुंच रहा है। मैं बुंदेलखंड के काम की रिपोर्ट लेता रहता हूं। केन-बेतवा लिंक परियोजना से बुंदेलखंड के इतिहास में नया अध्याय शुरू होगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार देश में दो डिफेंस कॉरिडोर बना रही है। एक डिफेंस कॉरिडोर वीरों की धरती बुंदेलखंड में बनेगा। हमारा प्रयास है कि युवाओं को बुंदेलखंड छोड़कर न जाना पड़े। हमारा संकल्प है कि बुंदेलखंड उद्योग और रोजगार का केंद्र बने। वो कहते हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, लेकिन, ये धमकी देने वालों को पता नहीं है कि उसके पास उसके रखरखाव का भी खर्चा नहीं है। वो कहते हैं कि उनके पास मिसाइलें हैं। हम बुंदेलखंड में जो डिफेंस कॉरिडोर बना रहे हैं, वो पटाखे बनाने के लिए नहीं है, मिसाइल बनाने के लिए है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement