Sonali Phogat was mentioned as PA wife in rent documents: Sources-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:36 am
Location
Advertisement

सोनाली फोगाट को किराया दस्तावेजों में पीए की पत्नी बताया गया था : सूत्र

khaskhabar.com : रविवार, 28 अगस्त 2022 1:09 PM (IST)
सोनाली फोगाट को किराया दस्तावेजों में पीए की पत्नी बताया गया था : सूत्र
गुरुग्राम । भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को यहां एक अपार्टमेंट के किराया दस्तावेजों में उनके पीए सुधीर सांगवान की पत्नी बताया गया था। सांगवान को अक्सर गुरुग्राम के सेक्टर-102 स्थित 'गुड़गांव ग्रीन्स' सोसाइटी में देखा जाता था।

गोवा के लिए रवाना होने से पहले सोनाली और सांगवान ने अपनी टाटा सफारी गाड़ी सोसाइटी में खड़ी की थी और हवाईअड्डे के लिए टैक्सी ली थी।

सूत्रों के मुताबिक, सांगवान ने करीब तीन महीने पहले गुड़गांव ग्रीन्स में फ्लैट नंबर 901 किराया पर लिया था। इसके लिए पुलिस वेरिफिकेशन भी किया गया। सुधीर सांगवान ने जब यह फ्लैट किराए पर लिया था तो उसने दस्तावेजों में सोनाली को अपनी पत्नी बताया था।

गुड़गांव ग्रीन्स में किराए का फ्लैट कृष्णकांत तिवारी के नाम पर था।

गुड़गांव ग्रीन्स सोसाइटी के एक सदस्य ने नाम जाहिर न करने का अनुरोध करते हुए कहा, सोनाली कभी-कभार सांगवान से मिलती थीं। चूंकि दोनों आम किराएदारों की तरह रहते थे, इसलिए ज्यादातर लोगों को उनके बारे में पता भी नहीं था।

उन्होंने कहा कि उनकी मौत के बाद ही लोगों को पता चला कि वह इस सोसाइटी में रहती थीं।

इस बीच, सोनाली फोगाट के एक करीबी वकील ने आईएएनएस को बताया कि सांगवान हाल ही में सोनाली फोगाट और उनकी विधवा बहन के संपत्ति संबंधी काम के सिलसिले में हिसार तहसील कार्यालय गए थे।

वकील ने दावा किया, सोनाली हाल ही में 15 दिनों के लिए विदेश गई थीं और सुधीर उनके लॉकर की देखभाल कर रहा था, जहां उनके संबंधित दस्तावेज और घर की चाबियां रखी थीं। हमें संदेह है कि उनकी अचानक मौत के पीछे कोई आर्थिक कारण रहा होगा।

हालांकि, वकील ने सुधीर सांगवान और सोनाली के गुरुग्राम की सोसाइटी में पति-पत्नी के तौर पर रहने की किसी भी जानकारी से इनकार किया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement