Son kills father and two sisters with sharp weapons in property dispute in Baghpat-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2022 11:56 am
Location
Advertisement

बागपत में संम्पत्ति विवाद में बेटे ने पिता और दो बहनों की धारदार हथियार से की हत्या

khaskhabar.com : सोमवार, 15 अगस्त 2022 4:25 PM (IST)
बागपत में संम्पत्ति विवाद में बेटे ने पिता और दो बहनों की धारदार हथियार से की हत्या
बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बड़ौत थाना क्षेत्र में रविवार की रात दिल दहलाने वाली वारदात हुई। संपत्ति के विवाद में एक शख्स ने अपने पिता और दो सगी बहनों की कथित तौर पर धारदार हथियार से हत्या कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसपी) बागपत नीरज जादौन ने बताया कि सोमवार सुबह शशिप्रभा नाम की महिला ने बड़ौत पुलिस को सूचना दी कि उसके बेटे अमर उर्फ लक्ष्य ने अपने पिता बृजपाल (60) और बहन अनुराधा (17) व ज्योति (24) की रात में सोते समय हत्या कर दी।

जादौन के कहा कि, सूचना पर पुलिस दल ने घटनास्थल का तत्काल निरीक्षण किया और तीनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह भेजा गया। उन्होंने बताया कि बड़ौत की चौधरान पट्टी के रहने वाले बृजपाल ने गलत चाल-चलन के चलते कुछ दिन पहले बेटे अमर को संपत्ति से बेदखल कर दिया था।

उन्होंने बताया कि अमर अपने पिता के इस फैसले से नाराज था और उसने रविवार देर रात धारदार हथियार से हमला कर पिता और दोनों बहनों की हत्या कर दी।

जादौन के अनुसार, शशिप्रभा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिक दर्ज की है।

उन्होंने बताया कि आरोपी अमर घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया और पुलिस टीम उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

---आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement