SK Finance World Health Wellness Fest on 17-18 December-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 5, 2023 1:25 pm
Location
Advertisement

एस के फाइनेंस वर्ल्ड हेल्थ एंड वेलनेस फेस्ट 17-18 दिसंबर को

khaskhabar.com : गुरुवार, 08 दिसम्बर 2022 6:06 PM (IST)
एस के फाइनेंस वर्ल्ड हेल्थ एंड वेलनेस फेस्ट 17-18 दिसंबर को
जयपुर । भारत का एकमात्र और बहु प्रतिष्ठित हेल्थ एंड वेलनेस फेस्ट, एस के फाइनेंस वर्ल्ड हेल्थ एंड वेलनेस फेस्ट के दुसरे संस्करण का मंच सजने के लिए पूरी तरह तैयार है। 17-18 दिसंबर को इस फेस्ट का आयोजन जयपुर में जवाहर सर्किल के नजदीक स्थित ईपी के पीकौक कोर्ट में एस के फाइनेंस और संस्कृति युवा संस्था द्वारा होगा। फेस्ट में हेल्थ एंड वेलनेस के अलग अलग आयामों से जुड़े 100 से अधिक एक्सपर्ट विभिन्न सेशंस के जरिये अपनी बात रखेंगे। राजस्थान मे चिकित्सा जगत के पितामह कहे जाने वाले और आर यू एच एस कुलपति, डॉ. सुधीर भंडारी इस कार्यक्रम के मुख्य संरक्षक होंगे।

संस्कृति युवा संस्था के अध्यक्ष, पंडित सुरेश मिश्रा और जेइसीआरसी यूनिवर्सिटी के निदेशक व आयोजन समिति के चेयरमेन, अमित अग्रवाल ने आज फेस्ट मे शामिल होने वाले अहम स्पीकर्स की लिस्ट जारी की जिसमे बॉलीवुड फिटनेस सेलेब्रिटी, मंदिरा बेदी; एस के फाइनेंस, एम्डी, राजेंद्र सेतिया; रोडीज फेम, रण विजय; फिल्म निर्माता व निर्देशक, मधुर भंडारकर; दिग्गज समाज सुधारक, आध्यात्मिक गुरु और अहिंसा विश्व भारती के संस्थापक, एचएच आचार्य, डॉ. लोकेश मुनि; ग्लोबल लीडिंग होलिस्टिक हेल्थ गुरु, डॉ. मिक्की मेहता; मैनेजमेंट फंडा के लेखक व मैनेजमेंट गुरु एन रघुरामन; वरिष्ठ पत्रकार, अमित वाजपेयी; योग गुरु ढाकाराम; पदमश्री व पद्मविभूषण डॉ. अनिल कोहली जैसे नाम शामिल हैं।

फेस्ट के सह-संस्थापक, मुकेश मिश्रा और नरिशंत शर्मा ने बताया कि, फेस्ट की लांच सेरेमनी 11 दिसंबर को होटल डिग्गी पैलेस में म्यूजिकल ग्रुप डो-रे-मी की लाइव परफॉरमेंस का साथ होगी। एस के फाइनेंस वर्ल्ड हेल्थ एंड वेलनेस फेस्ट में सेशंस के अलावा 10,000 पुश अप्स का एक वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम करने की कोशिश के साथ साथ ड्रम जैमिंग, ओशो ओमकार मैडिटेशन, मोर्निंग योगा, हेल्थ एंड वैलनेस ह्यूमन बुक्स, क्लोज टू नेचर वर्कशॉप जैसे कार्यक्रम भी होंगे। कार्यक्रम में आम लोगों के लिये प्रवेश पूर्णतया निःशुल्क है् लेकिन फेस्ट की वेबसाइट पर पहले पंजीकरण करवाना आवश्यक है। इस दो दिवसीय फेस्ट को ‘ब्रेकआउट सेशंस’ की एक श्रृंखला के माध्यम से प्रस्तुत किया जाएगा जिसमें हेल्थ और वेलनेस से जुड़े ख्यातनाम वक्ताओं और पैनलिस्टों के साथ-साथ, दुनिया भर के लोग ऑनलाइन माध्यम से भी जुड पायेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement