Shivpal said, will forgive 99 mistakes of BJP, will answer on 100th-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:26 am
Location
Advertisement

शिवपाल बोले, भाजपा की 99 गलतियों को करेंगे माफ, 100वीं पर देंगे जवाब

khaskhabar.com : सोमवार, 09 जनवरी 2023 8:54 PM (IST)
शिवपाल बोले, भाजपा की 99 गलतियों को करेंगे माफ, 100वीं पर देंगे जवाब
मैनपुरी। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव सोमवार को कहा कि भाजपा की 99 गलतियां ही हम माफ करेंगे। 100वीं गलती पर इनको सपा जवाब देगी। सड़क से लेकर सदन तक भाजपा के विरोध में दमदारी से आवाज उठाई जाएगी। शिवपाल सोमवार को मैनपुरी के करहल तहसील क्षेत्र के अंडनी गांव पहुंचे। यहां उन्होंने ओमदत्त त्रिवेदी की मूर्ति का अनावरण किया। इसके बाद पार्टी कार्यकतार्ओं से मिले। आने वाले चुनावों में बेहतर करने की रणनीति बनाई। इस मौके पर उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा कि भाजपा की 99 गलतियां ही हम माफ करेंगे। 100वीं गलती पर भाजपा को सपा जवाब देगी।
उन्होंने कहा कि भाजपा अनर्गल बयानबाजी करके बुनियादी मुद्दों से लोगों का ध्यान हटा रही है। भाजपा नेत्री के विवादित बयान और जगन अग्रवाल की गिरफ्तारी पर सरकार का दोहरा चरित्र सामने आया है।
कहा कि भाजपा सरकार से जनता परेशान है। भाजपा सरकार में महंगाई और भ्रष्टाचार बढ़ा है। नौकरशाही में भ्रष्टाचार लिप्त है। गरीब, किसान की बात नहीं सुनी जा रही है। बिजली महंगी है। बिजली का छापा पड़ रहा है। बेसहारा गोवंश से किसान परेशान है। बेसहारा गोवंश से ही सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। कहा कि सपा की सरकार बनने पर किसानों को इस समस्या से निजात दिलाई जाएगी। कहा कि जिस तरह लोकसभा उपचुनाव में जीत हुई उसी प्रकार 2024 में सपा पूरे प्रदेश में जीत हासिल करेगी।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement