Shivani dead body found hanging in Anuklan, accused of harassment-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:36 pm
Location
Advertisement

अणूकलां में शिवानी की लाश फंदे से लटकी मिली, तंग करने का आरोप

khaskhabar.com : शुक्रवार, 19 मई 2023 11:21 PM (IST)
अणूकलां में शिवानी की लाश फंदे से लटकी मिली, तंग करने का आरोप
हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिला मुख्यालय के साथ सटे अणूकलां क्षेत्र में एक महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। करीब 29 वर्षीय शिवानी की लाश घर के कमरे में दुपट्टे से लटकी हुई मिली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए राधाकृष्णन मेडिकल कॉलेज हमीरपुर भेज दिया है।
अणू के संजीव कुमार की पत्नी शिवानी के मायके वालों ने आरोप लगाया है कि वे शिवानी को बेवजह तंग किया करते थे। इसीलिए उसने यह कदम उठाया होगा? उन्होंने पुलिस से गुजारिश की है कि उनकी बेटी के ससुरालियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाए। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
पुलिस मान रही सुसाइड केसः
एसएचओ संजीव गौतम और डीएसपी रोहिन ठाकुर का कहना है कि आत्महत्या के कारणों का पता छानबीन के बाद ही चल पाएगा। लेकिन, जैसे ही उन्हें सूचना मिली वे घटनास्थल पर पहुंच गए। उनका कहना है कि डेडबॉडी मिली है, प्रथम दृष्टि के हिसाब से आत्महत्या का मामला लग रहा है। फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुला लिया गया है। छानबीन जारी है, फॉरेंसिक टीम के अधिकारी नसीब सिंह ने बताया कि मामला आत्महत्या का ही लग रहा है। लेकिन, छानबीन के बाद ही मुकम्मल तौर पर पता चल पाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement