Shekhar Suman demands CBI probe into his brother-in-law disappearance-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 3:32 pm
Location
Advertisement

शेखर सुमन ने अपने बहनोई के लापता होने की सीबीआई जांच की मांग की

khaskhabar.com : गुरुवार, 23 मार्च 2023 06:09 AM (IST)
शेखर सुमन ने अपने बहनोई के लापता होने की सीबीआई जांच की मांग की
पटना, । बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन ने बुधवार को अपने बहनोई डॉ. संजय कुमार के लापता होने की सीबीआई जांच की मांग की। सुमन ने पटना पहुंचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात की। उन्होंने उनसे अपील की कि पिछले 22 दिनों से लापता उनके बहनोई का पता लगाएं, पटना पुलिस को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

मैं यहां परिवार के सदस्य के तौर पर मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और डीजीपी से मेरे बहनोई का पता लगाने का आग्रह करने आया था। वह 1 मार्च से लापता है और पटना पुलिस उनका पता लगाने में असमर्थ है। इसलिए, मैंने मामले की सीबीआई जांच की भी मांग की है।

शेखर सुमन ने कहा- मेरी बहन सलोनी और संजय आर्थिक रूप से मजबूत लोग हैं। उन्हें वित्तीय मोर्चे पर कोई समस्या नहीं है। उनके जीवन में सब कुछ सुचारू रूप से चल रहा है। वह पिछले 22 दिनों से लापता हैं और हमें कोई जबरन वसूली का फोन भी नहीं आया है।

सुमन ने कहा- आखिरी बार उनकी सलोनी से बात 1 मार्च को हुई थी। उसने मुझे बताया था कि वह परीक्षा नियंत्रक के रूप में मुजफ्फरपुर जा रहा है। वह अपनी आधिकारिक कार में जाने के बजाय अपनी कार में गए और सलोनी को इस बारे में कुछ नहीं बताया। उनकी कार गांधी सेतु पर खड़ी मिली। उन्हें कार से बाहर निकलते देखा गया और लगभग 500 मीटर की दूरी तय की और फिर गायब हो गया। आत्महत्या करने के लिए गांधी सेतु से कूदने के मामले में जिला प्रशासन ने उनके शव की तलाश के लिए गंगा नदी में गोताखोरों की मदद ली, लेकिन शव नहीं मिला है। अपहरण के मामले में, अपहरणकर्ता आमतौर पर फिरौती की मांग के साथ परिवार के सदस्यों से संपर्क करते हैं। जैसा कि किसी ने फोन नहीं किया है, यह अपहरण का मामला नहीं लगता है।

सुमन ने कहा, मुझे बिहार पुलिस, सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर बहुत भरोसा है। मैंने उनसे मेरे बहनोई का पता लगाने का आग्रह किया है। संजय कुमार नालंदा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एनएमसीएच) के जाने-माने डॉक्टर हैं। उनकी पत्नी सलोनी कुमारी वाणिज्य महाविद्यालय पटना में प्राध्यापक हैं। सुमन के पिता भी एनएमसीएच में नामी डॉक्टर थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement