Second victim of the man-eating tiger in Pilibhit in UP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 12, 2024 10:37 pm
Location
Advertisement

आदमखोर बाघ का दूसरा शिकार,पूरा क्षेत्र भयभीत

khaskhabar.com : बुधवार, 09 अगस्त 2017 1:13 PM (IST)
आदमखोर बाघ का दूसरा शिकार,पूरा क्षेत्र भयभीत
पीलीभीत। पीलीभीत में बाघ की दहशत कम होने का नाम नही ले रही। 24 घंटों में बाघ ने दूसरा मानवीय शिकार कर डाला है। बरामद शव को देख नहीं जा रहा है। मृतक का नीचे का पूरा हिस्सा वाघ ने खा डाला। सोमवार की तरह आज मंगलवार को भी वही समय दोपहर 12 बजे के समीप वाघ ने ग्रामीण को निवाला बनाया।


किसान पर जिस समय बाघ ने हमला किया उस समय किसान खेत मे काम कर रहा था। सोमवार को ही जहानाबाद इलाके के नकटपूरा करगैना गांव के समीप बाघ ने किसान को निवाला बनाया था। जिसके बाद वन विभाग की टीम अडोली के आस पास बाघ पकड़ने के लिए हाथियो से कॉम्बिंग में लगी थी। इसी समय आठ किलोमीटर की दूरी पर बाघ ने दूसरी घटना को अमरिया थाना क्षेत्र में सरेदा पट्टी में कर दी। घटना के काफी देर तक पुलिस और वन विभाग की टीम के मौके पर न पहुचने पर ग्रामीणों में आक्रोश फैला हुआ है।

अमरिया तहसील के सरेडा पट्टी गाव का रहने वाला शमसुल गाव में ही खेती करता था। मंगलवार दोपहर बाद वह अपने खेत मे धान की फसल में घास काट रहा था। उसी समय पास के गन्ने के खेत से निकल आए बाघ ने उस पर हमला बोल दिया ओर घसीट कर गन्ने में ले गया। आसपास खेतो में काम कर रहे लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग और पुलिस दी।घण्टो हिम्मत जुटाने के बाद वन ओर पुलिस की टीम गन्ने में घुसी तब कही जाकर जैसे तैसे शब बरामद हुआ। तब तक बाघ किसान के शरीर का काफी हिस्सा खा चुका था। घटना के बाद काफी देर तक वन व पुलिस के न पहुचने पर ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया।

सफीक पूर्व प्रधान सरेंदा पट्टी व तालिब ग्रामीण ने बताया कि वह खेत से जब काफी देर तक घर नही लौट तो लोगों ने जाकर देखा। वहां पर गन्ने के खेत की ओर घिसटने के निशान देखकर वाघ के हमला समझते देर नही लगी। पुलिस और वन विभाग देर से पंहुचा। जिस कारण आधा शव खाया जा चुका था। वह विभाग की टीम ने काम्बिंग की तो वाघ थोड़ी दूर पर एक वेद के पास बैठा था। उसे ट्रिकुलाइज करने का असफल प्रयास किया गया। मौका पाकर वाघ बहां से निकर गया। ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम सरैदा पट्टी में उसे देख गया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement