Salman Khan again threatened: A person named Rohit threatened in the name of Lawrence and Goldie, Salman team received an e-mail, case registered-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 24, 2024 2:36 am
Location
Advertisement

सलमान को फिर मिली धमकी : रोहित नाम के व्यक्ति ने लॉरेंस और गोल्डी के नाम से दी धमकी, मंबई में केस दर्ज

khaskhabar.com : रविवार, 19 मार्च 2023 11:45 PM (IST)
सलमान को फिर मिली धमकी : रोहित नाम के व्यक्ति ने लॉरेंस और गोल्डी के नाम से दी धमकी, मंबई में केस दर्ज
#लॉरेंस मुंंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को एक बार फिर धमकी मिली है। इस बार ई-मेल के जरिये धमकी दी गई है। रोहित नाम के एक शख्स ने लॉरेंस बिश्नोई व गोल्डी बरार के नाम से धमकी दी है। यह ई-मेल सलमान खान की टीम को भेजा गया है। ईमेल में लिखा है-भाई तेरे बॉस सलमान खान से बात करनी है। अभी टाइम रहते बता दिया है। अगली बार सीधे झटका लगेगा। सलमान के मैनेजर ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है। #सलमान खान #गोल्डी बरार



जेल से टीवी इंटरव्यू में भी दी धमकी


दो दिन पहले एबीपी न्यूज को जेल से दिए इंटरव्यू में गैंगस्टर लॉरेंस विश्वोई ने कहा था- उसके मंसूबे सलमान के खिलाफ सही नहीं हैं। उसने कहा था कि सलमान ने हमारे समाज का अपमान किया है। इसके लिए उसे हमारे मंदिर में माफी मांगनी चाहिए। मौका मिला तो हम उसके अहंकार को भी तोड़ेगे। गैंगस्टर का कहना है कि जब मैं चार-पांच साल का था तभी सलमान ने काले हिरण को मार दिया था। बिश्नोई समाज के लोग काले हिरण की पूजा करते हैं। सलमान ने अपने अपराध के लिए हमारे समाज से माफी तक नहीं मांगी है। उसके लिए मेरे मन में बचपन से ही गुस्सा है।

इससे पहले सलमान को मिला था धमकी भरा लेटर


लॉरेंस बिश्नोई से धमकी मिलने के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। उन्हें महाराष्ट्र सरकार की तरफ से Y+ कैटेगरी की सुरक्षा मिली हुई है। जून 2022 में सलमान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा लेटर मिला था, जिसमें लिखा था कि जो हाल सिद्धू मूसेवाला का हुआ वही हाल सलमान का भी करेंगे।


Y+ सिक्योरिटी, 11 जवान साथ रहते हैं


सलमान के पास पहले महाराष्ट्र पुलिस के जवान रहते थे, लेकिन धमकी मिलने के बाद उन्हें Y+ कैटेगरी की सुरक्षा मिली। इस सुरक्षा घेरे में सलमान के साथ 11 जवान हर समय साथ रहते हैं, इसमें एक या दो कमांडो और 2 पीएसओ भी शामिल होते हैं। सलमान की गाड़ी के आगे और पीछे एस्कॉर्ट करने के लिए दो गाड़ियां हमेशा रहती हैं। सलमान की गाड़ी बुलेटप्रूफ है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement