Saharanpur: Couple arrested for honey traping doctor for money-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:44 pm
Location
Advertisement

सहारनपुर : पैसे के लिए डॉक्टर को हनी ट्रैप में फंसाने वाले दंपति गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 21 जनवरी 2023 3:20 PM (IST)
सहारनपुर : पैसे के लिए डॉक्टर को हनी ट्रैप में फंसाने वाले दंपति गिरफ्तार
सहारनपुर | उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के कुतुबशेर थाना पुलिस ने एक महिला और उसके पति को गिरफ्तार किया है, जो पुरुषों को फंसाते थे और उन्हें ब्लैकमेल करते थे। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान सुलेमान और इमराना उर्फ रफत के रूप में हुई है, जिसे थाना कुतुबशेर पुलिस ने अंबाला रोड से गिरफ्तार किया गया था।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) अभिमन्यु मांगलिक ने कहा कि थाना कुतुबशेर में राजकीय मेडिकल कॉलेज के एक डॉक्टर ने शिकायत दर्ज कराई थी, कि करीब डेढ़ महीने पहले एक महिला उससे अस्पताल में मिली थी। उसने दोस्ती के बाद एक स्थान पर बुलाकर शारीरिक संबंध बनाने का प्रलोभन दिया था।

पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि वह जब महिला की बताई जगह पर पहुंचा तो वहां दो-तीन लोग आए और उसे डराते-धमकाते हुए उसके कपड़े उतरवाकर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। बाद में दोनों ने मिलकर डॉक्टर को लगातार ब्लैकमेल कर 15 हजार रुपये और सोने की चेन की वसूली भी की।

शिकायत के अनुसार, कुतुबशेर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 384 (जबरन वसूली के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया था और स्थानीय पुलिस द्वारा जांच की गई थी।

जांच के दौरान दोनों सुलेमान और इमराना उर्फ रफत 20 जनवरी को स्थानीय पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। दोनों मामला दर्ज होने के तुरंत बाद फरार हो गए थे।

20 जनवरी को पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों अंबाला रोड से सहारनपुर आ रहे हैं।

इसके बाद पुलिस टीम ने जाल बिछाया और आरोपी दंपति को गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान आरोपी सुलेमान और उसकी पत्नि इमराना ने अपराध को कबूल किया कि उसने डॉक्टर को डरा-धमकाकर उसके कपड़े उतरवाकर महिला का पति सुलेमान ने अश्लील वीडियो बनाई थी।

एएसपी ने कहा कि हमने दोनों को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हे न्यायाकि हिरासत मे भेज दिया गया। आगे जांच की जा रही है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement