Retired police officer Dinesh Sharma committed suicide by shooting himself-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 30, 2023 2:45 am
Location
Advertisement

रिटायर्ड पुलिस अफसर दिनेश शर्मा ने खुद को गोली मार कर की खुदकुशी

khaskhabar.com : मंगलवार, 06 जून 2023 12:30 PM (IST)
रिटायर्ड पुलिस अफसर दिनेश शर्मा ने खुद को गोली मार कर की खुदकुशी
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार को सेवानिवृत आईपीएस दिनेश शर्मा ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। बताया जा रहा है वो डिप्रेशन में थे। मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जहां उन्होंने अपनी मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है। ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर अपराध नीलाब्जा चौधरी ने बताया कि मंगलवार को गोमती नगर स्थित अपने आवास पर पूर्व पुलिस अधिकारी दिनेश शर्मा ने अपने कमरे से अचानक गोली मार ली। अभी कारणों का पता लगाया जा रहा है। बॉडी का पोस्ट मार्टम किया जा रहा है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि उनके आवास से गोली चलने की तेज आवाज आई। इसके बाद परिजन उनके कमरे में पहुंचे, जहां उन्हें खून से लथपथ पाया गया। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया और पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई।

पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है। हालांकि आत्महत्या की वजहों का अभी खुलासा नहीं किया गया है। आईपीएस अफसर रहे शख्स की ऐसी आत्महत्या करने को चौंकाने वाला कदम माना जा रहा है।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार वे पिछले कई दिनों से डिप्रेशन से ग्रसित थे। उनका डिप्रेशन का इलाज भी चल रहा था।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement