Recently released Punjabi song Kar Balma is very much liked by the people.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:15 pm
Location
Advertisement

हाल ही में रिलीज हुआ पंजाबी सौंग कार बलमा लोगों को बेहद आ रहा पंसद

khaskhabar.com : मंगलवार, 30 मई 2023 6:17 PM (IST)
हाल ही में रिलीज हुआ पंजाबी सौंग कार बलमा लोगों को बेहद आ रहा पंसद
- कोटा के युवा कलाकार ने विकट परिस्थियों में भी मुकाम हासिल किया है

कोटा।
यदि आप में कला है तो वह उभर कर सामने आ ही जाता है टैलेंट को किसी भी सूरत में दबाया नहीं जा सकता। कितनी ही विपरीत परिस्थितियां हों लेकिन मुकाम तक पहुंच ही जाया करता है। विपरीत परिस्थितियों के बाद भी कला निखर कर और भी तेजी से सामने आती है। वह कहते हैं ना कि कोशिश करने वालों की हार कभी नहीं होती ऐसा ही कोटा का एक होनहार एक्टर,/ डायरेक्टर/ प्रड्यूसर महावीर बसवाल [ एमबी रिकॉर्ड्स ] ने अपने गानों के माध्यम से ऊंचाइयां हासिल की है। आकाशवाणी कॉलोनी निवासी महावीर बसवाल पिछले एक वर्ष से एक्टिंग के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं। इतनी कम उम्र और कम समय में उन्होंने बड़ी उपलब्धियां हासिल की है। उनका हालि में रिलीज हुआ एक गाना कार बालमा पंजाबी एल्बम सॉन्ग .. युवा, गीत, संगीत प्रेमियों को बेहद ही पसंद आ रहा है साथ ही युवा कलाकार तो इस गाने के दीवाने हो गए हैं। अब तक इस गाने पर लाखों लोगों ने अपने कमेंट्स और लाइक्स किए हैं, इसके साथ ही महज 3 दिन में ही हजारों की संख्या में लोगों ने इस गाने पर अपनी रील तैयार कर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस गाने में लीड रोल में आंचल गोस्वामी उनके साथ दिखाई दे रही हैं, सिंगर >कोमल चौधरी, प्रोजेक्ट _आमीन बरोडी, और संगीत अरविंद जांगिड़ ,डायरेक्टर गौरव जाट का भी इस सौंग के सुपरहिट होने में अहम रोल है।

- मां ने मजदूरी कर पाला, पिता को ठीक से भी नहीं देखा

महावीर बसवाल ने बताया कि उनके पिता स्वर्गीय भंवर लाल का करीब 30 वर्ष पूर्व ही ट्रक दुर्घटना में निधन हो गया था। जब वह बहुत ही छोटे थे, उन्होंने पिता को ठीक से देखा भी नहीं था और घर में दुखों का पहाड टूट गया। उनकी मां ने खेतों में मेहनत मजदूरी कर उन्हें पाल पोस कर बड़ा किया, बेहद बदहाल स्थिति में जीवन व्यतीत करने के बाद भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और निरंतर आगे बढ़ते चले गए। कोरोना काल के समय उन्होंने घर बैठे कुछ रील बनाई जो लोगों को बेहद पसंद आई। इस पर लोगों ने कहा कि आप में अद्भुत कला है इसका उपयोग करें। उसके बाद उन्होंने एक राजस्थानी गाना डार्लिंग सॉन्ग बनाया जो लोगों को बेहद पसंद आया। 1 नवंबर 2022 को पहला गाना रिलीज हुआ जो सुपर डुपर हिट रहा। दूसरा गाना तेरा यार..भी लोगों को बेहद पसंद आया। उसके बाद उनका तीसरा गाना कार बलमा 26 मई को रिलीज हुआ है। इस पंजाबी सांग की शूटिंग चंडीगढ़ में की गई है। इस गाने में गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है। देश दुनिया में यह गाना बेहद धूम मचा रहा है। युवा पीढ़ी तो इस गाने पर अब तक हजारों की संख्या में रील बनाकर अपलोड कर चुकी है।

- फिल्मों से भी आने लगे आॅफर

महावीर बसवाल ने बताया कि उनके पास फिल्मों से भी आॅफर आ रहे हैं लेकिन जब तक उन्हें कोई अच्छा रोल या बड़ा बैनर नहीं मिलेगा वह आगे इसी तरह अपने सोंग्स रिलीज करते रहेंगे। महावीर ने बताया कि उन्होंने बचपन में मेहनत मजदूरी की शादियों में कैटरिंग का काम किया लेकिन मन में कुछ कर गुजरने की चाहत थी उसके बाद उन्होंने अपने कला को ही प्रोफेशन बनाने का निश्चय किया और लगातार एक के बाद एक तीन सॉन्ग में ही देश भर में अपनी अलग ही जगह बनाई है। उन्होंने कहा कि यदि जुनून और दिल में जज्बा हो तो मुकाम हांसिल करने से कोई रोक नहीं सकता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement