Rakesh Gusai and Sweety Sharma won double titles in Press Badminton League-2022-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 1, 2023 9:22 am
Location
Advertisement

प्रेस बैडमिंटन लीग-2022 में राकेश गुसाई एवं स्वीटी शर्मा ने दोहरे खिताब जीते

khaskhabar.com : सोमवार, 28 नवम्बर 2022 1:07 PM (IST)
प्रेस बैडमिंटन लीग-2022 में राकेश गुसाई एवं स्वीटी शर्मा ने दोहरे खिताब जीते
जयपुर । पिंकसिटी प्रेस क्लब की ओर से आयोजित प्रेस बैडमिंटन लीग (पीबीएल)-2022 में रविवार को हुए फाइनल मुकाबले में राकेश गुसाई और स्वीटी शर्मा ने दोहरे खिताब जीते। पुरूष एकल में राकेश गुसाई ने कड़ा मुकाबला करते हुए 21 पाइंट के तीन मैच में विष्णु शर्मा को 2-1 से हराया। वहीं स्वीटी शर्मा ने पहले राउण्ड में 13-15 पाइंट के बाद दूसरे राउण्ड में अच्छे शॉट खेलते हुए 15-8 एवं तीसरे राउण्ड में 15-13 पाइंट हासिल कर अर्चना शर्मा को 2-1 से हराकर जीत दर्ज की। पुरूष युगल के फाइनल में संजीव गुप्ता एवं राकेश गुसाई को वॉकओवर से जीत मिली।

फाइनल मुकाबले के बाद लीग के समापन समारोह में क्लब अध्यक्ष मुकेश मीणा, महासचिव रघुवीर जांगिड़, संयोजक गिरिराज गुर्जर ने विजेता, उप विजेता एवं लीग में भाग लेनेे वाले खिलाड़ियों को ट्राफी, मेडल एवं सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। जयपुर बैडमिंटन संघ के सचिव मनोज दासोत, राजस्थान बैडमिंटन एसोशिएशन के हैड कोच अतुल गुप्ता व न्यूज-18 राजस्थान के स्टेट हैड अमित भट्ट को पुष्पगुच्छ भेट कर स्वागत किया और पीबीएल में विशेष सहयोग के लिए स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

प्रेस क्लब अध्यक्ष मुकेश मीणा ने विजेता एवं लीग के प्रतिभागी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि खेल के माध्यम से हम स्वस्थ रहते है। उन्होने खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने और आगामी दिनों में क्रिकेट लीग के बेहतर आयोजन की बात कही। क्लब महासचिव रघुवीर जांगिड़ ने बताया कि गिरिराज गुर्जर के संयोजन में आयोजित लीग में पुरूष एकल में राकेश गुसाई को विजेता एवं विष्णु शर्मा को उपविजेता वहीं महिला एकल में स्वीटी शर्मा को विजेता एवं अर्चना शर्मा को उपविजेता ट्राफी दी गई। महिला युगल की विजेता स्वीटी शर्मा एवं महिमा जैन को वीनर शील्ड एवं अनिता शर्मा एवं अर्चना शर्मा की जोड़ी को रनर शील्ड दी गई। पुरूष युगल में संजीव शर्मा एवं एवं राकेश गुसाई को विजेता के रूप में गोल्ड कप दिया वहीं हर्ष विजय एवं विजय जाजरा को सिल्वर कप बतौर उपविजेता अवार्ड दिया। जांगिड़ ने बताया कि आगामी माह में पत्रकारों एवं परिजनों के लिए विंटर फैस्टिवल का आयोजन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement