Rajsamand police recovered 5-year-old kidnapped girl safely, one accused arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:49 am
Location
Advertisement

राजसमंद पुलिस ने 5 साल की अगवा बच्ची को किया सकुशल बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 20 फ़रवरी 2023 6:26 PM (IST)
राजसमंद पुलिस ने 5 साल की अगवा बच्ची को किया सकुशल बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार
राजसमंद। भीम थाना इलाके के बरतु क्षेत्र से रविवार शाम अगवा की गई 5 वर्षीय बच्ची को पुलिस ने 12 घंटे के अंदर सकुशल दस्तयाब कर आरोपी हिम्मत सिंह रावत पुत्र मकन सिंह (35) निवासी खोडमाल थाना टाडगढ़ जिला अजमेर को गिरफ्तार किया है। आरोपी घर के बाहर खेल रही बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था। फिलहाल पुलिस की टीम अपहरण के कारणों का पता लगाने आरोपी से पूछताछ कर रही है।
एसपी सुधीर जोशी ने बताया कि रविवार को बरतू निवासी महिला ने अज्ञात के विरुद्ध 5 वर्षीय बेटी को अगवा करने का मुकदमा थाना भीम पर दर्ज कराया था। रिपोर्ट में बताया गया कि शाम 4:00 बजे उसकी बेटी बाहर खेल रही थी। कुछ देर बाद जाकर देखा तो वह वहां नहीं थी। जिसकी आसपास सभी जगह तलाश की गई पर कोई पता नहीं चला। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया।
घटना की गंभीरता को देख एसपी सुधीर जोशी द्वारा एएसपी शिव लाल बैरवा व सीओ राजेंद्र सिंह के सुपर विजन तथा एसएचओ भीम संगीता बंजारा, एसएचओ देवगढ़ दिलीप सिंह, एसएचओ दिवेर सुरेंद्र सिंह और एसएचओ बार राज दीपेंद्र सिंह के नेतृत्व में 125 पुलिसकर्मियों की अलग-अलग टीमें गठित कर सघन सर्च ऑपरेशन चलाया गया।
एसपी जोशी स्वयं हर मूवमेंट की मॉनिटरिंग कर रहे थे। गठित टीमों द्वारा भीम कस्बे के नजदीक पाटिया, टोगी, काकरमोड़ा में सरपंच और ग्रामीणों की मदद से रात भर सर्च ऑपरेशन चलाया। पुलिस की टीमों ने सुनसान क्षेत्र, जंगल और घर-घर की तलाशी ली। सोमवार प्रातः नेशनल हाईवे पर पुलिया के नीचे से बच्ची को सकुशल दस्तयाब कर आरोपी हिम्मत सिंह को गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement