Rajasthan PanchayatiRaj Minister Dhan Singh Rawat reviewed the travel preparations of Chief Minister-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 4:50 pm
Location
Advertisement

पंचायतीराज राज्यमंत्री रावत ने की मुख्यमंत्री की यात्रा तैयारियों की समीक्षा

khaskhabar.com : शनिवार, 30 सितम्बर 2017 7:14 PM (IST)
पंचायतीराज राज्यमंत्री रावत ने की मुख्यमंत्री की यात्रा तैयारियों की समीक्षा
बांसवाड़ा/जयपुर। प्रदेश के पंचायतीराज, ग्रामीण विकास, संसदीय मामलात एवं निर्वाचन विभाग राज्यमंत्री धनसिंह रावत शनिवार को बांसवाड़ा जिले के प्रशासनिक एवं विभागीय अधिकारियों की बैठक ली और ‘आपका जिला, आपकी सरकार’ कार्यक्रम के तहत आगामी 5 से 7 अक्टूबर तक मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे के संबंध में की जाने वाली तैयारियों के संबंध में विस्तृत दिशा-निर्देश प्रदान किए।

आज कलेक्ट्रेट में संसदीय सचिव भीमाभाई डामोर व जिला कलक्टर भगवतीप्रसाद की मौजूदगी में ली गई इस बैठक में राज्यमंत्री रावत ने अधिकारियों को मुख्यमंत्री के प्रस्तावित यात्रा कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए विभागवार की गई तैयारियों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने समस्त विभागीय अधिकारियों को विभागीय सूचनाओं को अप-टू-डेट तैयार करने व पूर्ण समन्वय स्थापित करते हुए तैयारियां करने के निर्देश दिए।

इस मौके पर उन्होंने विभागवार विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा करते हुए लंबित मामलों और विभागीय उपलब्धियों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने निर्देश दिए कि ग्राम पंचायत स्तर तक समस्त विभागीय कार्मिक विभागीय गतिविधियों के संबंध में जानकारियों को अपडेट कर तैयार रहें। उन्होंने विभागीय भवनों, सरकारी कार्यालयों में व्यापक साफ-सफाई सुनिश्चित करने के साथ ही जिले की समस्त सड़कों के दुरस्तीकरण के भी निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement