Rahuls Political Travel: From Ambala to Chandigarh, went to Shimla to meet his mother in a truck-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:38 am
Location
Advertisement

राहुल की पॉलिटिकल ट्रेवल: अंबाला से चंडीगढ़ तक ट्रक में सवारी कर मां से मिलने शिमला गए

khaskhabar.com : मंगलवार, 23 मई 2023 3:40 PM (IST)
राहुल की पॉलिटिकल ट्रेवल: अंबाला से चंडीगढ़ तक ट्रक में सवारी कर मां से मिलने शिमला गए
राहुल गांधी ने सुनी ट्रक ड्राइवरों के मन की बात, देश में करीब 90 लाख हैं ट्रक ड्राइवर
अंबाला। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अब ट्रक ड्राइवरों के मुद्दों को उठाया है। वे अंबाला से चंडीगढ़ तक ट्रक में गए। इस दरम्यां उन्होंने ड्राइवरों से उनकी प्रॉब्लम्स पर बातचीत की। दरअसल वे सोमवार को दिल्ली से शिमला के लिए कार से रवाना हुए थे। लेकिन, बीच में ट्रक में सवार हो गए। रास्ते में उन्होंने कई ट्रक ड्राइवरों से उनकी समस्याओं पर बातचीत की।
राहुल गांधी ने सुबह साढ़े पांच बजे ट्रक को रुकवाया। इससे पहले उन्होंने अंबाला सिटी के श्री मंजी साहब गुरुद्वारे में मत्था टेका। उन्होंने कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से बात की। गुरुद्वारे में लंगर का प्रसाद भी ग्रहण किया। उनके सफर का एक वीडियो कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।
कांग्रेस बोली- राहुल ने सुनी ट्रक ड्राइवर्स की मन की बातः
कांग्रेस पार्टी ने मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए बताया कि भारत की सड़कों पर 90 लाख ट्रक ड्राइवर्स हैं। इन सभी लोगों की अपनी समस्याएं हैं। इन सबकी ‘मन की बात’ सुनने का काम राहुल ने किया है। राहुल ने ड्राइवरों से उनके परिवार के बारे में, रास्ते में आने वाली तकलीफों को साझा किया।
सुप्रिया ने लिखा-राहुल के साथ देश चल पड़ाःकांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया पर राहुल का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'यूनिवर्सिटी के छात्रों से, खिलाड़ियों से, सिविल सर्विस की तैयारी कर रहे युवाओं से, किसानों से, डिलीवरी पार्टनरों से, बस में आम नागरिकों से और अब आधी रात को ट्रक के ड्राइवर से आखिर क्यों मुलाकात कर रहे हैं, राहुल गांधी? क्योंकि वो इस देश लोगों की बात सुनना चाहते हैं। उनकी चुनौतियों और परेशानियों को समझना चाहते हैं। 'उनको ऐसा करते देख एक विश्वास सा झलकता है, कोई तो है जो लोगों के साथ खड़ा है। कोई तो है जो उनके बेहतर कल के लिए किसी भी तरह की कुर्बानी देने को तैयार है। कोई तो है जो नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement