Rahul Gandhis culture is foreign, even the Prime Minister is called Tu: Manohar Lal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 22, 2024 8:03 pm
Location
Advertisement

राहुल गांधी की संस्कृति विदेशी है, प्रधानमंत्री को भी तू कहकर बोलते हैं : मनोहर लाल

khaskhabar.com : मंगलवार, 30 अप्रैल 2024 8:05 PM (IST)
राहुल गांधी की संस्कृति विदेशी है, प्रधानमंत्री को भी तू कहकर बोलते हैं : मनोहर लाल
चरखी दादरी। चरखी दादरी में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि झूठ की राजनीति करने वाली कांग्रेस के दिन अब लद चुके हैं। राहुल गांधी पर तंज कसते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि राहुल गांधी की तो संस्कृति ही विदेशी है उनको यह भी नहीं पता कि प्रधानमंत्री से कैसे बात की जाती है। पूर्व सीएम ने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी का मटियामेट करने में जुटे हुए हैं।


चरखी दादरी में विजय संकल्प रैली में मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा की सरकार ने ही दादरी जिला की सुध ली है। रिकार्ड तोड़ काम 10 सालों में कराए गए हैं। पूर्व सीएम ने चौधरी धर्मबीर सिंह को जिताने का आह्वान करते हुए कहा कि आप लोग पिछली चुनाव की अपेक्षा इस बार धर्मबीर को रिकार्ड तोड़ वोटों से जीताकर संसद में भेजें और मोदी जी का हाथ मजबूत करें।

मनोहर लाल ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि वो खुद को महात्मा गांधी का अनुयायी बताते हैं, लेकिन वो उनके आस-पास भी नहीं है। मनोहर लाल ने कहा कि जनता इस बार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का सुपड़ा ही साफ कर देगी। मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी विदेशी संस्कृति का अनुसरण करते हैं और यही कारण है कि राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी को सम्मान देने की बजाय "तू" कहकर संबोधित करते हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि दस सालों में डबल इंजन की सरकार ने बिना भेदभाव के विकास कार्य किए हैं। बिना पर्ची और बिना खर्ची के युवा नौकरियां लग रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश दुनिया में भारत का मान सम्मान बढ़ा है। प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प लिया है। मोदी के इस संकल्प को हम सभी देशवासियों को पूरा करना है। पूर्व सीएम ने उपस्थित सभी लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि 25 मई को कमल का बटन दबाकर चौधरी धर्मबीर सिंह को विजयी बनाएं।

पूर्व सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी आर्थिक शक्ति वाला देश बना है। मोदी ने अगले पांच साल में भारत को तीसरी महाशक्ति बनाने का भी संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि मोदी ने 10 सालों में देश की समस्याओं का समाधान किया। अयोध्या में जहां भगवान श्री राम लला की भव्य और दिव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा की तो वहीं जम्मू कश्मीर से धारा 370 को समाप्त किया। इस मौके पर मंत्री जेपी दलाल, विधायक लक्ष्मण यादव, पूर्व विधायक व किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र मांढी, जिलाध्यक्ष डा. किरण कलकल, संदीप जोशी, बबीता फोगाट, राजेश बंटी, बक्शी सैनी, संदीप फोगाट इत्यादि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement