Rahul Gandhi attack on BJP and government over Ankita murder case, Harish Rawat expressed his gratitude-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 8:09 am
Location
Advertisement

अंकिता हत्याकांड को लेकर राहुल गांधी का भाजपा और सरकार पर हमला

khaskhabar.com : बुधवार, 28 सितम्बर 2022 4:15 PM (IST)
अंकिता हत्याकांड को लेकर राहुल गांधी का भाजपा और सरकार पर हमला
देहरादून/केरल । कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उत्तराखंड के अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर भाजपा और प्रदेश सरकार पर तीखा हमला बोला है। केरल में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक सभा में राहुल ने कहा कि भाजपा नेता के बेटे ने एक युवा लड़की को प्रोस्टिट्यूशन में जबरन धकेलने का प्रयास किया। लड़की ने मना किया तो वह झील में मृत पाई गई। राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री पर जानबूझकर साक्ष्य नष्ट करने का आरोप भी लगाया। राहुल गांधी ने अंकिता हत्याकांड के बहाने भाजपा की विचारधारा को निशाने पर लिया। अंकिता के वाट्सएप चैट का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा नेता का बेटा होटल चला रहा था। वहां 15 हजार रुपये में रिसेप्शनिस्ट का काम कर रही युवती को प्रोस्टिट्यूशन के लिए विवश किया जा रहा था।

राहुल गांधी ने इस हत्याकांड के आरोपियों पर कार्रवाई को लेकर सवाल खड़े किए। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पर इस मामले में साक्ष्य नष्ट करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की महिलाओं को लेकर यही विचारधारा है। इस विचारधारा के साथ भाजपा कभी सफल नहीं हो सकती। राहुल की सभा में एक मिनट का मौन रख अंकिता को श्रद्धांजलि दी गई।

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इस यात्रा का फोटो इंटरनेट मीडिया पर जारी कर राहुल गांधी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि राहुल ने इतनी दूर पदयात्रा में हमारे दर्द को आवाज दी और हमारी बेटी के लिए न्याय मांगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement