RAC jawans wife and child assaulted, held hostage and robbed-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:28 am
Location
Advertisement

आरएसी जवान की पत्नी और बच्चे से मारपीट, बंधक बनाकर डाला डाका

khaskhabar.com : बुधवार, 25 जनवरी 2023 5:49 PM (IST)
आरएसी जवान की पत्नी और बच्चे से मारपीट, बंधक बनाकर डाला डाका
- ले गए लाखों के गहने और नकदी, पुलिस कर रही जांच

बाड़ी।
शहर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला शहर के उत्थान कॉलोनी संत नगर रोड का है जहां एक आरएसी के जवान के घर पर चोरों ने देर रात्रि को धावा बोला है। जवान की पत्नी और भाई के बच्चे को बंधक बनाकर बुरी तरह मारपीट की और हथियारों के बल पर पत्नी के गहने साथ संदूक में रखे गहने और पांच हजार की नकदी ले गए। घटना के बाद चोर बाहर से गेट के कुंडी लगा कर फरार हो गए। इसके बाद चोरों द्वारा पास की मीणा कॉलोनी काजी बाग में एक टीचर के घर पर भी धावा बोला लेकिन टीचर के जागने और हल्ला मचाने से चोर वारदात में कामयाब नहीं हो सके।
जानकारी के अनुसार उत्थान कॉलोनी संत नगर रोड निवासी दोजीलाल पुत्र रामदयाल मीणा जो आरएसी की एसटीएफ कंपनी जयपुर में तैनात है का कॉलोनी में मकान बना हुआ है। जिसमें उनकी पत्नी संतो देवी और दोजीलाल के भाई राकेश का 11 वर्षीय बेटा अभिषेक रहता है। मंगलवार की देर रात्रि को करीब एक बजे चोरों ने घर में सीढ़ी के सहारे प्रवेश किया और महिला संतो देवी एवं बालक अभिषेक को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर बुरी तरह मारपीट की। इस दौरान आधा दर्जन की संख्या में आये चोरों ने कट्टे का भय दिखाकर संतोंदेवी के सभी जेवर उतरवाये और संदूक का ताला तोड़कर उसमें रखी नकदी और गहनों को ले गए। इसके बाद चोर उसके मोबाईल को लेकर बाहर से घर के गेट की कुंदी लगाकर चले गए।

मीणा कॉलोनी काजी बाग में टीचर के घर पर बोला धावा

आरएसी जवान के घर चोरी के बाद उक्त चोर गिरोह ने पास की मीणा कॉलोनी काजी बाग में अध्यापक भगवान स्वरूप पुत्र गीतम सिंह मीणा के घर पर धावा बोला और उनकी बाहर रखी चारपाई को किसी के लेकर जाने की कहकर उनको दरवाजे खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन अध्यापक ने समझदारी दिखाते हुए जब दरवाजे नहीं खोले और खिड़की से झांककर देखा तो चोर दिखाई दिए। इसके बाद उन्होंने हल्ला मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान चोरो ने उनके गेट को तोड़ने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे। पीड़ित भगवान स्वरूप और उनकी पत्नी के जागने और हल्ला मचाने पर चोर भाग गए। भगवान स्वरूप ने बताया कि चोर भागने के दौरान एक लोहे का औजार और मोबाइल छोड़कर गए थे, जिनको उन्होंने पुलिस को सौंप दिया है।

पुलिस ने लिया मामले को गंभीरता से,सीओ और एसएचओ ने किया निरीक्षण

आरएसी जवान के घर हुई चोरी की इस घटना को पुलिस अधिकारियो ने गंभीरता से लिया है घटना के बाद सीओ मनीष कुमार शर्मा और कोतवाली एसएचओ महेंद्र सिंह पुलिस जाप्ते के साथ पीड़ित के घर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। साथ में आरएसी जवान की पत्नी को भरोसा दिलाया की जल्द मामले का खुलासा किया जायेगा। चोरी के मामले को लेकर एसएचओ महेंद्र सिंह का कहना है की मंगलवार देर रात की घटना है जिसको लेकर मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement