Quick disclosure of the incident of beating and cutting the nose, 5 accused arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 22, 2024 6:54 pm
Location
Advertisement

मारपीट कर नाक काटने की घटना का किया त्वरित खुलासा, 5 मुल्जिम गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 29 मई 2024 9:37 PM (IST)
मारपीट कर नाक काटने की घटना का किया त्वरित खुलासा, 5 मुल्जिम गिरफ्तार
जैसलमेर। जैसलमेर के थाना सांकड़ा क्षेत्र के सनावड़ा गांव के पास आपसी रंजिश के चलते एक युवक की नाक काटने के मामले का खुलासा कर पुलिस ने तीन आरोपी भाइयों हयात खान पुत्र ताजे खां (38), हाफीज खां (23) व इनायत खां (35) के साथ अन्य आरोपी दिलबर खां पुत्र अलफ (26) व पठान खां पुत्र यारु (33) निवासी डाबलापार थाना रामगढ़ को गिरफ्तार किया है।


एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती आबन खान पुत्र सरादिन (32) निवासी कोलू तला डबलापार ने मंगलवार को पुलिस को दिए पर्चा बयान में बताया कि वह पिछले तीन महीनों से सनावड़ा स्थित सोलर प्लांट में काम कर रहा है। सोमवार दोपहर करीब 2:00 बजे वह अपनी बोलेरो गाड़ी से चाचा दोसे खान और चचेरे भाई नसार खान के साथ कंपनी का सामान लेने सांकड़ा आ रहा था।

सनावड़ा गांव के पास उनकी बोलेरो गाड़ी के आगे और पीछे हयात खान और उसके साथियों ने अपनी बोलेरो कैम्पर लगा रुकवा लिया। गाड़ी से हयात खान और तीन चार अन्य लोग उतरे, जिनके मुंह बंधे हुए थे। उतरते ही हयात खान ने चाकू से उसकी नाक काट दी। बाद में मारपीट कर गले में पहने सोने का डोरा एवं सोने की अंगूठी व गाड़ी की चाबी छीन कर अपनी बिना नंबरी गाड़ी से भाग गए। चाचा दोसे खां ने बचाव किया तो अलफ़ खान ने उनके सिर पर वार कर घायल कर दिया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी जोशी द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल सिंह भाटी को निर्देश देते हुए तुरंत जिले में नाकाबंदी करवाई गई। सीओ भवानी सिंह के नेतृत्व में एसएचओ नाचना, रामगढ़ सांकड़ा व डीसीआरबी प्रभारी की अलग-अलग टीमें गठित की गई। आसूचना संकलन एवं तकनीकी सहयोग से घटना का खुलासा कर पुलिस ने इन पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement