PWDs JE caught red-handed taking bribe of Rs 12,000, demanding Rs 7,000 more-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:28 am
Location
Advertisement

पीडब्लू़डी का जेई 12,000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू, 7000 रुपए और मांग रहा था

khaskhabar.com : शनिवार, 22 अप्रैल 2023 08:33 AM (IST)
पीडब्लू़डी का जेई 12,000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू, 7000 रुपए और मांग रहा था
बठिंडा। पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने रिश्वतख़ोरी के विरुद्ध जारी मुहिम के दौरान शुक्रवार को राजन कुमार जेई बिजली उप मंडल-2 पंजाब लोक निर्माण विभाग (भवन और मार्ग शाखा) बठिंडा को 12,000 रुपए हासिल करने और 7000 रुपए और रिश्वत की माँग करने के दोष अधीन गिरफ़्तार किया है।
विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उपरोक्त मुलजिम को गुरमेल सिंह निवासी मोड़ मंडी, ज़िला बठिंडा द्वारा मुख्यमंत्री की एंटी करप्पशन एक्शन लाईन पर की गई ऑनलाइन शिकायत के आधार पर गिरफ़्तार किया गया है।
उन्होंने बताया कि उक्त शिकायतकर्ता ने दोष लगाया गया है कि उक्त जेई द्वारा गाँव कराड़वाला, ज़िला बठिंडा में मोहल्ला क्लीनिक की मुरम्मत के किये गए कामों सम्बन्धी और बिजली के बिलों को पास करने के एवज में कुल रकम के 5 फीसद के हिसाब के साथ 12,000 रुपए बतौर रिश्वत शिकायतकर्ता के पिता डिप्टी सिंह से हासिल कर चुका है। अब 3 फीसदी के हिसाब के साथ और 7000 रुपए अतिरिक्त रिश्वत की माँग की है। इसकी शिकायतकर्ता द्वारा रिकार्डिंग कर ली थी जो उसने विजिलेंस को बतौर सबूत दे दी है।
प्रवक्ता ने बताया विजिलेंस ब्यूरो की तरफ से इस शिकायत की पड़ताल के दौरान उक्त दोषी की तरफ से शिकायतकर्ता उक्त से रिश्वत हासिल करने और अतिरिक्त रिश्वत की माँग करना सही पाया गया, जिसके आधार पर राजन कुमार जेई के खि़लाफ़ भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के अंतर्गत थाना विजिलेंस ब्यूरो रेंज बठिंडा में मुकदमा दर्ज करके आगे कार्यवाही आरंभ कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement