Punjab government not serious in arresting Khalistan supporter Amritpal Singh: Home Minister Vij-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:37 am
Location
Advertisement

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को पकड़ने में पंजाब सरकार गंभीर नहींः गृहमंत्री विज

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 मार्च 2023 11:56 PM (IST)
खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को पकड़ने में पंजाब सरकार गंभीर नहींः गृहमंत्री विज
चंडीगढ़। गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा है कि वारिस पंजाब दे के चीफ एवं खालिस्तान समर्थक अमृतपालसिंह को पकड़ने में पंजाब सरकार गंभीर नहीं है। हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस को सूचना दे दी थी, लेकिन पंजाब से शाहाबाद पहुंचने में पंजाब पुलिस ने डेढ़ दिन लगा दिया।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए गृहमंत्री विज ने कहा कि मुझे नहीं लगता पंजाब सरकार अमृतपाल को पकड़ने के लिए गंभीर है। क्योंकि ये सारी पुलिस लेकर जालंधर वाली साइड में तलाश कर रहे थे। जबकि अमृतपाल सिंह यहां पर शाहबाद में अपने किसी रिश्तेदार के घर बैठा रोटी खा रहा था। हमें जब सूचना मिली तो हमने पंजाब पुलिस को उसी वक्त बता दिया था। मोस्ट वांटेड के मामले में भी पंजाब सरकार की सुस्ती स्पष्ट नजर आ रही हैं। इससे पंजाब सरकार का राजनीतिक ड्रामे का पता चलता है।
कोरोना में जो सेवाएं क्रिएट की गई उनको रिवाइव करेंगेः
कोरोना के संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैंने स्वास्थ्य विभाग की महानिदेशक को बुलाकर निर्देश दिए हैं कि कोरोना के समय की जो सेवाएं क्रिएट की गई थी उन सभी को रिवाइव किया जाए। क्योंकि हम अपनी पूरी तैयारी रखें। हालांकि अभी इतनी गंभीर स्थिति नहीं हुई है। पूरी दवाइयां और जो भी इंतजाम करने है उस संबंध में आदेश दे दिए हैं।
अरविंद केजरीवाल के दो मंत्री जेल मेंः
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिए गए देश में शिक्षित प्रधानमंत्री के बयान के संबंध में उन्होंने कहा कि अब केजरीवाल का शिक्षा के संबंध में क्या आधार है। उनका क्या संस्कार है, क्या वह पढ़ाते हैं। ये तो वे ही जानें। अरविंद केजरीवाल के दो मंत्री जेल में बैठे हैं। उसमें से एक तो 8 से 9 महीने से जेल में है, ऐसी शिक्षा तो केजरीवाल जी को ही मुबारक हो।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement