Punjab Chief Electoral Officer thanks voters for peaceful completion of election process-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 23, 2024 6:09 pm
Location
Advertisement

पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा शांतमयी चुनाव प्रक्रिया पूरा करने के लिए वोटरों का धन्यवाद

khaskhabar.com : शनिवार, 01 जून 2024 9:55 PM (IST)
पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा शांतमयी चुनाव प्रक्रिया पूरा करने के लिए वोटरों का धन्यवाद
-सख़्त मेहनत और समर्पण के साथ ड्यूटी निभाने के लिए समूचे चुनाव कर्मियों का भी किया धन्यवाद


चंडीगढ़।
पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोट के लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग के लिए मतदान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए राज्य के वोटरों का मन से धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि गर्मी के बावजूद वोटरों द्वारा वोटिंग प्रक्रिया में दर्शाया गया उत्साह सराहनीय है। उन्होंने कहा कि वोटरों ने चुनाव प्रक्रिया में बड़ी संख्या में हिस्सा लेकर भारतीय संविधान के निर्माताओं की तरफ से उनमें जताऐ गए भरोसे का मान रखा है।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने पंजाब की राजनैतिक पार्टियों और उम्मीदवारों की तरफ से दिशा-निर्देशों की पालना करते हुये चुनाव प्रक्रिया में दिए गए सहयोग के लिए उनका धन्यवाद किया है, जिन्होंने वोटिंग प्रक्रिया को शांतिपूर्ण, निष्पक्ष और सुचारू ढंग से पूरा करने में महत्वपूर्ण योगदान डाला। इसके साथ ही उन्होंने ज़िला निर्वाचन अधिकारियों-कम-डिप्टी कमिशनरों के यत्नों की भी सराहना की, जिन्होंने निर्वाचन प्रक्रिया के सुचारू प्रबंधन और निगरानी को यकीनी बनाया। सिबिन सी ने पोलिंग स्टेशनों पर रचनात्मक और सुरक्षित माहौल यकीनी बनाने के लिए पुलिस कमिशनरों, सीनियर सुपरडैंट आफ पुलिस, पंजाब पुलिस के समूह कर्मचारियों और केंद्रीय हथियारबंद पुलिस बलों (सी. ऐ. पी. एफ.) का भी धन्यवाद किया, जो मतदान के ऐलान से लेकर वोटिंग वाले दिन तक राज्य में अमन कानून की स्थिति बनाऐ रखने के लिए और ज्यादा महत्वपूर्ण था।

सिबिन सी ने पोलिंग अफसरों, वालंटियरों और चुनाव प्रक्रिया में शामिल सभी व्यक्तियों समेत समूचे चुनाव कर्मियों की मेहनत, वचनबद्धता और समर्पण की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इस सबसे बड़े त्योहार के दौरान वोटिंग प्रक्रिया को सुचारू और सुरक्षित ढंग से सम्पूर्ण करने को यकीनी बनाने के लिए सभी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जिस कारण समूची चुनाव प्रक्रिया सफलतापूर्वक ढंग से मुकम्मल हो गई है।

मुख्य निर्वाचन अधिकरी ने ज़ोर देकर कहा कि सभी भाईवालों ने लोकतंत्र की असली भावना दिखाते हुये चुनाव प्रक्रिया की मर्यादा को कायम रखने के लिए बढ़-चढ़ कर सहयोग दिया और समूची चुनाव प्रक्रिया को सुचारू और पारदर्शी ढंग से सम्पूर्ण करना यकीनी बनाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement