pretext of giving lift in the car two lady Looted the elderly woman in rupnagar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:49 pm
Location
Advertisement

कार में लिफ्ट देने के बहाने बुजुर्ग महिला की दो तोले की चूड़ी पार

khaskhabar.com : रविवार, 04 जून 2017 3:40 PM (IST)
कार में लिफ्ट देने के बहाने बुजुर्ग महिला की दो तोले की चूड़ी पार
रूपनगर। कार सवार दो औरतों ने एक बुजुर्ग महिला को लिफ्ट देने के बहाने लूट लिया। शातिर लुटेरन बड़ी सफाई से बुजुर्ग महिला के हाथ से दो तोले की चूड़ी पर हाथ साफ कर ले गई।

पीड़ित बुजुर्ग महिला किरपाल कौर पत्नी जगदीश सिंह वासी ज्ञानी जैल सिंह नगर रूपनगर ने बताया कि वे अपने पति के साथ सुबह करीब सवा 11 बजे ईसीएचएस अस्पताल जाने के लिए शर्मा आई हॉस्पिटल के सामने ऑटो का इंतजार कर रहे थे। वहां पर कुछ दूरी पर एक क्रीम कलर की हरियाणा नंबर की कार खड़ी थी। वह कार कुछ समय के बाद उनके पास आ कर रूकी।

उसमें ड्राइवर सहित दो महिलाएं बैठी थीं। महिलाओं ने कहा कि आ जाओ हम आप को छोड़ देते है। बुजुर्ग दंपती ने सोचा कि शायद बुजुर्ग होने के कारण वे मदद कर रही हैं। इसलिए वे कार में बैठ गई और पति आगे की सीट पर बैठने लगा जोकि खाली थी तो महिलाओं ने कहा कि आगे न बैठना पीछे ही आ जाओ। इसके बाद वे भी पीछे की सीट पर बैठ गए।

इसके बाद कार सवार औरतों ने बुजुर्ग दंपती को फायर स्टेशन के पास उतार दिया और कहा कि आप ऑटो लेकर ही चले जाओ। इस बुजुर्ग को शक हुआ, उन्होंने पैसे चेक किए, लेकिन जब उसकी नजर हाथ पर गई तो चूड़ी गायब थी। उसने कहा कि चूड़ी इतनी टाइट थी कि वो बिना काटे तो खुल नही सकती। उन्होंने 100 नंबर पर शिकायत दर्ज करवाई।

उधर, एसएचओ सिटी राजपाल सिंह गिल ने कहा कि इस घटना की सीसीटीवी फुटेज निकलवाई गई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement