Postmortem report of Ankita Bhandari came, this reason of death was given-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:51 am
Location
Advertisement

अंकिता भंडारी की आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, मौत की बताई गई ये वजह, यहां पढ़ें

khaskhabar.com : मंगलवार, 27 सितम्बर 2022 2:14 PM (IST)
अंकिता भंडारी की आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, मौत की बताई गई ये वजह, यहां पढ़ें
देहरादून । उत्तराखंड के अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में एसआईटी की जांच तेज हो गई है। एसआईटी की टीम अब रिसार्ट के स्टाफ के बयान दर्ज कर रही है।

अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। जिसमें उसकी मौत का कारण दम घुटना और पानी में डूबने से हुई बताई गई है। वहीं अंकिता के स्वजन पोस्टमार्टम के बाद से ही उसकी रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग कर रहे थे। सोमवार देर शाम उन्हें भी यह रिपोर्ट उपलब्ध करा दी गई।

इस बीच मामले की जांच कर रही एसआइटी ने रिसार्ट पहुंचकर वहां के स्टाफ के बयान दर्ज किए। घटनास्थल का मुआयना कर साक्ष्य एकत्र किए। अब आरोपियों को रिमांड पर लेने की तैयारी की जा रही है। हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्या सहित गिरफ्तार तीनों आरोपियों को एसआइटी रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। इसके लिए मंगलवार को अदालत में अर्जी दाखिल की जा सकती है।

वहीं एम्स के चार डाक्टरों के पैनल ने अंकिता का पोस्टमार्टम किया था। अंकिता के शव का पोस्टमार्टम एम्स ऋषिकेश के चार डाक्टरों के पैनल ने किया है। सोमवार शाम को विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट एसआइटी को मिल गई।

पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण दम घुटना और डूबना बताया गया है। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट मृतका के स्वजन के साथ भी साझा कर दी गई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement