Politics of Uttar Pradesh heated up after laborer lost his life due to beating by Inspector-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 12, 2024 9:52 pm
Location
Advertisement

दरोगा के पीटने से मजदूर की जान जाने पर उत्तर प्रदेश की राजनीति गरमाई

khaskhabar.com : गुरुवार, 23 मई 2024 1:33 PM (IST)
दरोगा के पीटने से मजदूर की जान जाने पर उत्तर प्रदेश की राजनीति गरमाई
देवरिया। जनपद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां बरहज थाना क्षेत्र के सतराव चौकी प्रभारी वीरेंद्र कुशवाहा ने एक मजदूर ददन यादव की मामूली विवाद में बेहरमी से पिटाई कर दी। इससे ददन यादव की शाम 7:00 के करीब इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत के खबर मिलते ही क्षेत्र में कोहराम मच गया। अस्पताल में ही ददन यादव की पत्नी और तीन छोटी-छोटी मासूम रोने बिलखने लगे। पूरा अस्पताल परिसर में भीड़ उमड़ आई।

मौके पर पहुंचे कोतवाल वेद प्रकाश शर्मा ने टीम के साथ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। भारी संख्या में पुलिस बल अस्पताल के चारों तरफ तैनात कर दिया गया है। मृतक के गांव में भी पुलिस बल तैनात किया गया है। इसके साथ ही राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है।
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा है कि पूरे मामले के निष्पक्षता के साथ जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जानी चाहिए। पीड़ित परिजनों को पांच-पांच करोड रुपए मुआवजा दिया जाना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने योगी सरकार पर भी तंज कसा है। एक-एक करके सपा जिला अध्यक्ष व्यास यादव, बसपा नेता संदेश यादव अपने समर्थकों के साथ पहुंचकर पीड़ितों को न्याय और आरोपी दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग होने लगती है।
मौके पर पहुंचे देवरिया एसपी संकल्प शर्मा पूरे मामले को खुद संभालने में लगे हैं। मुकदमा का आदेश देते हैं। देवरिया एसपी खुद कमान संभालते हुए मामले को किसी तरह शांत करने में लगे हुए हैं। फिलहाल पुलिस ने रात को ही पंचनामा बनवाकर डॉक्टर के पैनल में पोस्टमार्टम करवा दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी दरोगा के तलाश में जुटी है जल्द ही दरोगा की गिरफ़्तारी होना तय है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement